चाहे जितना दिमाग दौड़ा लो दावा है, इस तस्‍वीर में छुपे दो बाघ को ढूंढ नहीं पाएंगे आप, 99% लोग हुए फेल

आज हम आपके लिए कुछ ऐसा लाए है, जो किसी पजल से कम नहीं। यदि आप पजल हल करने में खुद को काफी होशियार मानते है तो यह पजल आपके लिए है, जिसे आपको हल करना है। आपको यहाँ एक तस्वीर दिख रही होंगी, जो स्कॉटलैंड के एक पार्क की तस्वीर है। इसमें पजल यह है कि इस पार्क में दो बाघ घात लगाए हुए बैठे हैं। आपको हम यह भी बता दे कि ये बाघ कहीं भी छिपकर नहीं बैठे हैं लेकिन फिर भी इन्हें पहली नजर में खोज पाना बेहद कठिन है। आप देखिये इस तस्वीर को देखिये क्या वो दो बाघ आपको दिख रहे है?

लगता है आपको थोड़ी परेशानी हो रही है, तो चलिए आपको एक हिंट दें देते है। आपको हम यह बता दे कि इस तस्वीर में एक बाघ नाले की ओर बैठा है, तो दूसरा उस नाले के दूसरी तरफ बैठा हुआ है। अब ज़रा एक बार फिर आप गौर से तस्वीर में देखकर ढूँढने की कोशिश कीजिए हो सकता है आपको दिख जाए।

यह भी पढ़े :-इस खूबसूरत तस्‍वीर में हैं 5 अंतर, शर्त लगा लें ढूंढ़ नहीं पाएंगे आप

 

यदि आप अभी भी उन दो बाघों को नहीं देख पाएं है तो चलिए अब आपको हम बताते हैं कि इस तस्वीर में दो बाघ कहा है। आप इस तस्वीर के लाल घेरे को देखिए आपको पहला बाघ पेड़ के नीचे छाया में बैठा हुआ दिखेगा और दूसरा बाघ दूसरे पेड़ के नीचे नाले के किनारे बने चबूतरे पर बैठा हुआ दिखाई देगा।
Share this on

Leave a Reply