कमाई व शोहरत के मामले में अपने पतियों से भी आगे हैं ये 4 अभिनेत्रियां, फिर भी नहीं आया घमंड

सभी जानते हैं कि हमारा देश एक पुरुष प्रधान देश है,आप चाहे किसी भी पेशे में देख ले आपको महिलाओं से ज़्यादा सफल और प्रभावशाली पुरुष मिलेंगे। यह बात तो किसी से छुपी नहीं है कि हम जिस समाज में रहते हैं वहां लड़कियों के मुकाबले लड़को को ज़्यादा मौके मिलते हैं अपनी ज़िन्दगी से जुड़े फैसले लेने और और किसी नई राह को चुनने का । लेकिन अब समय के साथ ज़माना भी बदल रहा है। अगर बात की जाए फिल्म और टीवी इंडस्ट्री कि तो फिल्मो में भी ज़्यादातर फ़िल्में भी पुरुष प्रधान बनायीं जाती है और एक्टर्स को एक्ट्रेस के मुकाबले ज़्यादा सफलता और शोहरत मिलती है। लेकिन ये तस्वीर भी अब बदलती हुयी दिखाई दे रही है।

हाल में ऐसी बहुत सी फ़िल्मी आयी जिनमें एक्ट्रेसेस को अहम भूमिका निभाने का मौका मिला। टीवी की बात की बात कि यही एक ऐसी इंडस्ट्री है जहाँ पर हमेशा से ही महिलाओं का दबदबा रहा है, एक्टर्स के मुकाबले टीवी एक्ट्रेसेस कही ज़्यादा सफल हैं और उन्हें पैसे भी ज़्यादा ऑफर किये जाते हैं। तो आज हम बात करेंगे कुछ ऐसी टीवी एक्ट्रेसेस की जो कि बेहद सफल हैं और अपने पति से कही ज़्यादा पैसे ही भी कमा रही हैं।

सौम्या टंडन :

सौम्या को हम कई साल से फेमस टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं ‘ में अनीता विभूति नारायण के किरदार में देख रहे हैं। सौम्या जो आज टीवी की सफल कलाकार हैं उन्होंने अपने करियर की शुरुआत “फेमिना कवर गर्ल फर्स्ट रनर अप” बनने के बाद मॉडलिंग से की थी। सौम्य जो अपनी निजी ज़िन्दगी के बारे में काम ही बात करती हैं, उन्होंने साल 2016 में अपने 10 तक रहे बॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी कर ली थी जो कि एक इंजीनियर हैं । काफी समय तक उन्होंने अपनी शादी की बात लोगो से छुपकर रखी और जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि सुर्खियों में रहने के कारण स्टार ने अपनी वैवाहिक स्थिति को छिपाने के लिए मजबूर थीं, भले ही थोड़े समय के लिए। आज वह अपने पति से कहीं ज़्यादा सफल हैं और पैसे भी ज़्यादा कमा रही हैं।

ऐश्वर्या सखूजा :

ऐश्वर्या टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं, इन्होने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘सास बिना ससुराल’ से 2010 में की थी। ऐश्वर्या 2006 में मिस इंडिया फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। इसके बाद इन्होने कई सीरियल में और काम किया और आजकल सीरियल चंद्रशेखर में कमला नेहरू के किरदार को निभा रही हैं। ऐश्वर्या ने 2014 में लम्बे समय तक रहे बॉयफ्रेंड रोहित नाग से कर ली। ऐश्वर्या और रोहित एक दूसरे से एक ऑडिशन के दौरान मिले थे और यही पहली मुलाकात प्यार में बदल गयी। ऐश्वर्या और रोहित दोनों ही टीवी में काम कर रहे हैं और अपने काम में सफल भी हैं।

भारती सिंह :

भारती सिंह की लोकप्रियता तो जगजाहिर है, कुछ ही सालों में भारती सिंह एक सफल कॉमेडियन बन गयी हैं। भारती ने अपनी प्रतिभा के चलते काफी शोहरत भी कमा ली है। पिछले साल 2018 में भारती ने हर्ष लिम्बचिया से गोवा में शादी रचाई थी, दूनो ने शादी के पहले एक दूसरे को लम्बे समय तक डेट भी किया था। हर्ष पेशे से एक राइटर हैं, पहले भारती के लिए कॉमेडी एक्ट लिखा करते थे यही से इन दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई। भारती आज अपने पति से कही ज़्यादा पैसे कमा रही हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भीआजकल बहुत ज़्यादा हैं।

दीपिका कक्कर :

दीपिका को हमने टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ से जाना हांलाकि वो पहले भी टीवी में काम कर चुकी थी लेकिन उन्हें उनकी पहचान इसी सीरियल के बाद मिली। दीपिका इस सीरियल में काम करने के दौरान सबसे ज़्यादा कमाने वाली अभी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार थी। इसके बाद उन्होंने एक रियलिटी शो भी किया जिसके लिए उन्हें सभी प्रतिभागियों में सबसे ज़्यादा पैसे मिले थे। दीपिका अपने पति शोएब से ससुराल सिमर का के सेट पर ही मिली थी और कई साल तक डेट करने के बाद गयी।

Share this on