#Metoo के जरिए टीवी के संंस्‍कारी बाबूजी पर भी लगा आरोप, प्रोड्यूसर ने सुनाई अपनी आपबीती

आजकल तो आपने आये दिन ये सुना होगा या हम रोज़ ही एक नई खबर देख और सुन लेते है। ये हमारी सामाजिक व्यवस्था का एक बहुत ही बुरा पहलू है। की किसी लड़की या महिला का रेप हो गया। बलात्कार जैसे बुरे काम यौन शिक्षा की कमी के वजह से होता है। बलात्कार एक ऐसा बुरा जहर है जिसकी वजह से पीड़िता की पूरी जिंदगी बर्बाद हो जाती है।

बहुत सारी लड़कियाँ तो अपना जीवन ही खत्म कर देती है , आत्महत्या कर के। इसके पीछे सबसे बड़ी वजह है पुरुषों की मानसिकता बलात्कार एक सामाजिक बुराई है। इस अपराध को जड़ से खत्म तो नहीं किया जा सकता लेकिन कम जरूर किया जा सकता है। हमारे देश में हर 18 मिनट पर एक बलात्कार हो रहा होता है।

आजकल कई सारे न्यूज़ चैनलो पर आपने देखा होगा की कैसे ढोंगी बाबाओ की पोल खुली और वे लोगो के कष्ट दूर करने की आड़ में कैसी घिनौनी हरकतें करते थे। लड़कियों और औरतो का बलात्कार करते थे। ऐसे ही बलात्कार केसो में कई बड़े-बड़े लीडरों और अभिनेताओं का नाम भी आया है।

ये भी पढ़े:- जब लड़की ने चाहा लड़के को झूठे रेप केस में फ़साना, तो जज ने पूछ दिया ऐसा सवाल हक्के बक्के रह गए लोग

अभिनेताओं में से ही एक का नाम हम आपको बताने जा रहे यही जिसपर बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया गया है। टेलीविज़न पर दिखने वाले ‘संस्कारी बाबू’ के नाम से जाने जानेवाले आलोकनाथ पर ये आरोप डायरेक्टर , प्रोड्यूसर और राइटर विनता नंदा ने लगाया है।

उन्होंने इनका नाम सीधे-सीधे लेने की बजाय ‘संस्कारी’ कह कर बताया है की आलोकनाथ उनको घर छोड़ने गए और वहाँ उनके घर पर ही शराब पिलाकर उनका बलात्कार किया। इससे पहले नाना पाटेकर , कैलाश खेर और विकास बहल पर भी ये आरोप लग चूका है। विनता ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिये इन बातो का खुलासा किया है।

उन्होंने कहा की 1994 में जब वो फेमश शो तारा के लिए काम कर रही थी तभी आलोकनाथ ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

Share this on