Tuesday, January 16

इस नए साल में आजमाते हैं ये 5 असरदार टोटके, तो लड़की, नौकरी, पैसा सब कुछ मिलेगा

जिसका हम सभी को बेसबरी से इंतजार था, वो अब आ चुका है यानि हम सभी अब सन् 2018 में प्रवेश कर चुके हैं। हर बार की तरह इस बार भी हम लोगों ने इस नये साल से कई उम्मीदे लगा रखी है और यह भी मान रखा है कि यह नया साल एक नई किरण लेकर आ आया हैं। पिछले साल कई लोगो के लिए प्यार, नौकरी, बिजनेस और पैसे कि दृष्टि से ठीक नहीं गया। जहाँ उन्हें सफलता मिलनी चाहिए थी, वहां सफलता नहीं मिली। ऐसे में वो सभी उम्मीद लगा रखे है कि यह साल उनके जीवन में ख़ुशीयां भर दे। आपकी इसी उम्मीद को हकीकत में बदलने के लिए आज हम आपके लिए 5 ऐसे टोटके लेकर आए हैं, जिन्हें करने से आपकी सारी समस्याओं का हल निकल जाएगा।

1. जीवनसाथी के लिए: 

जो लोग अच्छा गुणी जीवन साथी चाहते है, तो ऐसे लोग अच्छा जीवनसाथी पाने के लिए यह टोटका जरुर अपनाएं। इस टोटके में आपको हर सोमवार के दिन शिवजी का दूध और शहद से अभिषेक करना है और शिव जी को आम के पत्तों व गेंदे के फूलों की माला चढ़ानी है। इसके बाद आपको मंदिर में बैठकर ‘ॐ नमः शिवाय’ का 108 बार जाप करना है। साथ ही आपको शिवजी के नाम का व्रत भी रखना है, ऐसा आप 16 सोमवार तक करें। इस साल के ख़त्म होने के पहले ही पहले आपका रिश्ता कहीं न कहीं तय हो जाएगा।

यह भी पढ़े :-रुक गई है शादी या अटक गया है कोई भी काम तो पान के पत्ते से करें ये टोटका, मिल जाएगा समाधान

2. धन के लिए:

जो लोग आर्थिक समस्याओं से जूझ रहे है, वो लोग माता लक्ष्मी को शुक्रवार के दिन लाल चुनरी और चांदी का एक सिक्का जरुर चढ़ाए। इस चांदी के सिक्के को रात भर माता लक्ष्मी के चरणों में ही रहने दे और फिर उसे लाल चुनरी में बाँध कर घर के उत्तर या पूर्व दिशा में लटका दे। ऐसा करने से आपके घर में धन का आगमन नए रास्तो से होगा और साथ ही आपकी तिजोरी कभी खाली भी नहीं रहेगी।

यह भी पढ़े :-अगर आप भी तीन महीने तक करेंगे इस मंत्र का जाप तो कुबेर देवता खोल देंगे धन के सारे द्वार

3. नौकरी के लिए:

जो लोग नौकरी से परेशान है, वो यह टोटका जरुर अपनाये। इस उपाय को करके आप एक अच्छी नौकरी या प्रमोशन भी पा सकते है। इसे करने के लिए आप एक सफ़ेद सूत का धागा ले लीजिए। इस धागे को सिन्दूर में भीगा दीजिए और इसके बाद आप गणेश जी के मंदिर में जा कर अपनी नौकरी या प्रमोशन की मनोकामना मांगे। बाद में आप इस सिन्दूर वाले धागे को बीच में से आधा तोड़ कर गणेश जी के मंदिर में कहीं भी बाँध दीजिए और आधा धागा अपने हाथ में बांध लीजिए। आप चाहे तो इसे जेब में भी रख सकते है, यह आप अपने पास उस वक्त रखे जब आपको नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाना हो और नौकरी में प्रमोशन पाने के लिए इस  धागे को आप अपने ऑफिस में कहीं भी बाँध सकते है।

यह भी पढ़े :-आपके हाथो की रेखाएं बताएँगी आपकी सरकारी नौकरी की सम्भावनायेँ, यहाँ पढ़ें

4. अच्छे बिजनेस के लिए:

ऐसे लोग जो लोग व्यापार में प्रोन्नति पाना चाहते हैं, वे लोग यह टोटका अपना सकते है। इस उपाय में आप एक लाल रंग के कपड़े को लेकर उसमें 1 रूपए का सिक्का, चावल के 21 दाने, 3 सुपारी और 7 लौंग डाल के पोटली बना दे। अब इस पोटली को दूकान की उत्तर दिशा में टांग दे  और साथ ही इस पोटली की हर शुक्रवार कुमकुम और अगरबत्ती से पूजा करें। ऐसा करने से आपको अपने व्यवसाय में काफी तरक्की मिलेगी।

5. अच्छी किस्मत के लिए:

ऐसे लोग जो अपनी मेहनत तो काफी करते है लेकिन किस्मत साथ न देने के कारण उन्हें काफी असफलताओ और परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ऐसे लोग जो आपने भाग्य को प्रबल बनाना चाहते हैं, तो आप यह उपाय जरुर करे। आप हर शनिवार शनि महराज के मंदिर जाए और वहां जाकर तेल के दीपक जलाए। साथ ही आप शनिवार के दिन शनिदेव के नाम का व्रत भी रखे।

इस दिन आप काली गाय या काले कुत्ते को गुड़ भी खिला सकते है। ऐसा करने से आपके गृहों की बुरी दशा खत्म हो जाएगी और आपकी किस्मत भी आपका साथ देने लगेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *