Wednesday, December 13

बाहुबली के इस यादगार सीन की सच्चाई जानकर आप दांतो तले उंगली दबा लेंगे

फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने लोगों को इस कदर अपना दीवाना बना लिया है कि हर कोई सिर्फ इसी फिल्म की ही बात कर रहा है। पूरी दुनिया में इस फिल्म ने अपना ऐसा जादू चलाया है कि आज बॉक्स ऑफिस भी इस फिल्म के चमत्कार को देखकर हैरान है। यहाँ तक की बीबीसी ने इस फिल्म की सफलता को लेकर एक शो भी किया। हर कोई इस फिल्म को पसंद कर रहा है और बाहुबली के किरदारों को लोग बहुत प्यार दे रहे है। इस फिल्म के पहले पार्ट का वह सीन तो आपको याद ही होगा जब महेन्द्र बाहुबली को बचाने के लिए शिवगामी अपना हाथ नदी के ऊपर रखती है। इस सीन की सबसे दिलचस्प बात यह है कि वह छोटा शिशु कोई लड़का नहीं बल्कि एक लड़की थी।

 

 

मीडिया के मुताबिक इस प्यारी सी बच्ची का नाम अक्षिता वलस्लान है। इस बच्ची के साथ डायरेक्टर राजामौली ने पूरी 18 दिन की शूटिंग की थी। जब ये नन्हीं सी बच्ची बड़ी होगी तो उसे जब पता चलेगा वह इतनी बड़ी फिल्म का हिस्सा रही है तो उसका रिएक्शन क्या होगा, यह सोचने वाली बात है ? उससे बड़ी सोचने वाली बात यह है कि इस बच्ची के माता-पिता का इस समय क्या रिएक्शन होगा, जब उनकी बच्ची की फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है ?

खैर बात करें ‘बाहुबली 2’ की तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड अब तक पूरे 1000 करोड़ की कमाई कर ली है। जी हाँ यकीन कर पाना मुश्किल है लेकिन इस फिल्म ने यह करिश्मा कर दिखाया है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म के हिन्दी वर्जन ने शनिवार को 25 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है। यह वाकई में शानदार आकड़ा है। बता दें कि इस फिल्म ने अकेले हिंदी वर्जन में ही 300 करोड़ की कमाई कर ली है। अगर आप इस फिल्म को देख चुके है तो आपकी राय इस फिल्म के बारें में क्या है हमें कमेंटबॉक्स में जरुर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: