ये हैं बॉलीवुड के मशहूर खलनायक की खुबसूरत बेटियां , इनके आगे हिरोइनें भी हैं फेल

फिल्मो में तो हम अक्सर हीरो और हिरोइनों की ही बाते करते है। बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक कलाकार है, जो अपने उन्दा अभिनय के लिए जाने जाते है और हमेशा चर्चाओं में भी बने रहते है। बॉलीवुड हो, टॉलीवुड या चाहे हॉलीवुड सभी में हर एक कलाकार की अपनी अपनी अहम भूमिका होती है। ऐसी ही एक भूमिका होती है विलेन की जिनके अभिनय से फिल्म और भी रोमांचक हो जाती है। आज हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड के टॉप 9 विलेन के बारे में बताएँगे जिनकी बेटीयां समय के साथ बड़ी और खुबसूरत हो गई है।

खलनायक की खुबसूरत बेटियां

1. फिल्मो में अहम रोल देने वाले विलन राज बब्बर फ़िल्मी दुनिया के जाने माने विलनो में से एक है। उनकी बेटी जिनका नाम जूही बब्बर है।

2. कुलभूषण खरबंदा जिन्होंने फिल्मी जगत में कई किरदार किये है और अपने उन्दा अभिनय से बहुत नाम कमाया है। उनकी बेटी श्रुति जो वक्त से साथ बड़ी और खुबसुरत हो गयी है।

3. डेनी डेन्जोंगपा जो कि फ़िल्मी दुनिया में सबसे खतरनाक और जो विलेन के तौर पर काफी फमेस है। उनकी बेटी रिनजिंग भी अब बड़ी हो गयी है ।

यह भी पढ़े :-ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार की इस हरकत से परेशान होकर सेट से भागी थी ये हेरोइन

4. किरण कुमार जो कई फिल्मो और कई धारावाहिको में अपने उन्दा अभिनय का प्रदर्शन कर चुके है। उनकी बेटी सृष्टि है।

यह भी पढ़ें: फिल्म ‘जानवर’ में इस बच्‍चे ने निभाया था अक्षय के बेटेे का किरदार, आज है टीवी का सबसे हैंडसम अभिनेता

5. नसीरूदीन शाह जो मसहुर कलाकारो में से एक है, उनकी बेटी का नाम हीबा है।

6. फ़िल्मी जगत के जाने माने विलनो में से एक रणजीत जिन्होंने बहुत सी फिल्मो में विलन का रोल निभाया है। वही उनकी बेटी दिव्यंका अब काफी खुबसूरत हो गई है।

7. शक्ति कपूर फ़िल्मी दुनिया में जहाँ इन्होने काफी नाम कमाया है, वही इनकी बेटी श्रध्दा कपूर को कौन नही जनता है। जो अपने अभिनय से सभी का दिल जित चुकी है।

8. फ़िल्मी जगत में प्रेम चोपरा ने काफी फिल्मो में विलेन का रोल किया है और अपने अभिनय से काफी लोगो का दिल जीता है। उनकी बेटी पुनीता है।

9. अमरीश पूरी का नाम बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक है। बॉलीवुड में अब तक अमरीश पुरी ने 400 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। अमरीश पूरी बॉलीवुड के सबसे सफल खलनायकों में से एक है। बॉलीवुड के कई लोग उनके साथ काम करना अपनी खुशनसीबी मानते थे। उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में की हैं जिनमें दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, विश्वात्मा, घातक, कोयला, जान, ग़दर: एक प्रेम कथा, करण अर्जुन, त्रिदेव, दामिनी, मिस्टर इंडिया जैसी कई हिट फिल्मे है।अमरीश पूरी की एक खूबसूरत बेटी हैं, जिनका नाम नम्रता है। नम्रता ने बॉलीवुड से काफी दूरी बना रखी हैं। नम्रता ग्रेजुएशन के बाद सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग में मास्टर्स की डिग्री भी हासिल कर चुकी है।

Share this on

Leave a Reply