Tuesday, November 21News That Matters

ये हैं टॉप 10 साउथइंडियन सुपरस्‍टार की खुबसूरत बीवियां, देखकर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

अक्सर हम बॉलीवुड की ही खबरे सुनते है किनसे किनका ब्रैकअप हुआ, किनसे किनका अफेयर हुआ, किनसे किनका तलाक़ और किनसे किनकी शादी बॉलीवुड में जितनी जल्दी जोडियां बनती है उतनी ही जल्दी टूट भी जाती है ये सब कुछ इतनी जल्दी हो जाते है की कभी कभी यकीन करना भी मुश्किल हो जाता है लेकिन आज आइये आपको बताते है साउथ इंडियन  फिल्‍म इंडस्‍ट्री की 10 ऐसे दमदार एक्टर जो इतने हैंडसम है तो इनकी बिवीयां भी किसी मामले में इनसे कम नहीं है।

तो आइये हम जानते हैं साउथ इंडियन के टॉप 10 सुपरस्टार व उनकी बिवीयों के बारे में-

1.रजनीकांत और लता रंगाचारी

साउथ की मूवीयो का जैसे ही नाम आता है तो सबसे पहले सुपरस्टार रजनीकांत के बारे में में बताया जाता है जिनका परिचय देने की जरूरत नहीं है क्‍योंकि इनकी पहचान सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि पूरी भारत व विदेशो में भी हैं। साउथ के लोग  सुपरस्टार रजनीकांत की भगवान की तरह पूजा करते हैं। सुपरस्टार रजनीकांत की शादी सन् 1981 को लता रंगचारी के साथ हुई। सुपरस्टार रजनीकांत ने कॉलेज मैगजीन के लिए इंटरव्यू लेने आईं स्टूडेंट लता रंगाचारी को पहली ही मुलाकात में शादी के लिए प्रपोज कर दिया और उन्ही से शादी कर ली।

2.धनुष और ऐश्वर्या

हम सभी ने कोलावरी डी गाने सुने ही है जिसमें अपनी पहचान बनाने वाले धनुष साथ-साथ ‘राझंणा’ और ‘षमिताभ’ जैसी बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम करके साउथ के सुपरस्टार बन गए हैं और साथ ही साथ साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद भी बन गए है। धनुष ने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से साल 2004 में शादी कर की। धनुष का असली नाम वेंकटेश प्रभु कस्तूरी राजा है, जो साउथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर कस्तूरी राजा के बेटे हैं।

3.महेश बाबू और नमृता शिरोडकर

साउथ फिल्‍म में अपनी अलग ही पहचान बनाने वाले महेश बाबु जिनका अभिनय और लुक सभी के दिलो पे राज करता है वही इनकी पत्नी नमृता शिरोडकर अपने क्‍युटनेस व अपनी अदाओं से दिल जीतने वाली बेहतरीन अभिनेत्री हैं। साउथ में ये कपल बहुत फ़ेमस है। महेश बाबू और नमृता शिरोडकर सन् 2005 में शादी की।

4.चिरंजीवी और सुरेखा

साउथ की फिल्मो के मेगास्टार चिरंजीवी जिन्हेँ साउथ के साथ साथ बॉलीवुड फिल्मो में भी काफी नाम कामाया है ! उन्होंने सन् 1980 में सुरेखा कोनीडाला से शादी की।

5.राम चरण और उपासना

राम चरण साउथ के नामी सितारों में से एक है इनके पिता सुपरस्‍टार चिरंजीवी जो राज्यसभा सदस्य और तेलुगू  के सुपरस्टार है वही रामचरण तेजा जो भारतीय मीडिया में चिरंजीवी “मेगास्टार” के नाम से जाने जाते हैं। । राम चरण एक बेहतरीन एक्टर है और सन् 2012 में उपासना कामिनेनी से शादी कर ली।

6.जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी

जूनियर एनटीआर के पिता एन हरिकिशन हैं जो एनटी रामाराव के सबसे बड़ी संतान हैं। साउथ के महान अभिनेता एनटीआर के बेटे जूनियर एनटीआर ने साउथ की फिल्मो में धूम मचा कर अपनी अलग ही छाप छोड़ रखी है। एनटीआर ने सन् 2015 में लक्ष्मी प्रानथी से शादी की थी।

7.अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी

अल्लू अर्जुन को कौन नहीं जनता है उनकी फिल्मो के दीवाने उनकी एक भी मूवी देखना नही छोड़ते है अल्लू अर्जुन ने अपने बेहेतरीन अभिनय से लाखो दिलो में जगह बनाई है जहाँ अल्लू अर्जुन साउथ फिल्मो के अभिनेता है वहीं इनकी पत्नी तेलुगू फिल्मों के लिए काम करती हैं। वर्षों से तेलुगू सिनेमा से जुड़े होने से और एक ही परिवार के होने से  अपनी एक्टिंग से इन्होंने सन् 2011 में स्नेहा रेड्डी के साथ शादी कर ली।

8.नागार्जुन और आमला

साउथ मूवी के सुपर स्टार नागार्जुन इनके बारे में हम सभी जानते है जिनकी मूवी अभी भी हम लोगो के दिलो में बस्ती है जो अभी भी लोगो को दीवाना बना देते है। उन्होंने अपनी पहली पत्नी से तलाक लेकर साल 1992 को आमला आकिनिनी से शादी की।

9.सूर्या और जोतिका

सूर्या और जोतिका साउथ के सबसे मशहूर स्‍टार है और इन दोनों ने सन् 2006 में शादी की।

10.विजय और संगीता

विजय ने संगीता सोरनालिंगम की जोड़ी सन् 1999 में बनी। जहां साउथ के सुपरस्टार और डैसिंग एक्टर विजय की एक्टिंग के सभी कायल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: