करोड़ो की संपत्ति का मालिक है ये सुपरस्टार फिर भी इसके पिता चलते हैं बस

साउथ इंडियन फिल्मो की बात की जाए तो बहुत से अभिनेताओं चहेरे हमारे सामने आ जाते हैं। उनमे से पहना नाम है रजनीकांत का फिर चिरंजीवी, नागार्जुन और पवन कल्याण जैसे अभिनेताओं का नाम आता है। अभी लगभग एक दशक के बाद एक नया अभिनेता साउथ
सुपरस्टार बन के उभर कर सामने आया। जिसके लिए यह कर पाना बिकुल मुमकिन नहीं था। लेकिन उन्होंने अपने सपने और काबिलियत के दम पर सब कुछ बदल दिया। हम आज आपको ऐसे साउथ सुपरस्टार क बारे में बताएँगे जो कि बेहद गरीब परिवार से आतें है लेकिन उन्होंने अपनी किस्मत अपने हाथों से बदल कर दिखायी।

हम बात कर रहे हैं एक ऐसे सुपरस्टार की जिसने एक फिल्म से पूरे देश में अपनी छाप छोड़ दी हैं। इस फिल्म का नाम है केजीएफ जो साल 2018 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में थे साउथ अभिनेता यश जो अब एक बड़ा नाम बन चुके हैं। कन्नड़ भाषा में बानी इस फिल्म में ने 200 करोड़ से अधिक का कारोबार किया। कमाई में इस फिल्म ने सुपरहिट फिल्म बाहुबली का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया हैं। इस फिल्म का दूसरा भाग साल 2019 में रिलीज़ होने वाला है।

अभिनेता यश की निजी ज़िन्दगी की बात की जाए तो वह बेहद मुश्किलों भरी रही है। वह एक निम्न परिवार से आते हैं और अभिनेता बनने का सपना पूरा करने के लिए उन्हें बेहद संघर्ष करना पड़ा। 12 साल तक फिल्मो में काम करने के बाद अब यश सफल होने के साथ अब अमीर भी हो चुके हैं उनकी सम्पत्ति के बारे में जानकार आप चौंक ज़रूर जायेंगे। तो आपको बता दें कि यश अब 40 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।

यश के पास एक तीन करोड़ का बांग्ला है और इसके अलावा वह हर फिल्म के लिए पांच करोड़ लेते हैं। यश का जन्म कर्नाटक में हुआ था, उनके पिता का नाम अरुण जो कि पेशे से एक बस ड्राइवर है। आपको यह जान के हैरानी होगी कि यश के पिता अभी भी ड्राइवर के तौर पर काम कर रहे हैं। उन्होंने अपने बेटे को मेहनत करके इतना आगे बढ़ाया और इस काबिल बनाया कि वह आज एक इतना सफल व्यक्ति बन सकें।

यश लंबे समय से अभिनेत्री राधिका पंडित के साथ संबंध में थे और दोनों सगाई अगस्त 2016 में गोवा में हुई थी। उन्होंने 9 दिसंबर 2016 को बैंगलोर में एक निजी समारोह में शादी कर ली और यश ने कर्नाटक के सभी लोगों को बैंगलोर पैलेस रिसेप्शन पार्टी दी थी। दोनों की एक बेटी है, जिसका जन्म 2 दिसंबर 2018 को हुआ था।

Share this on