इस रक्षाबंधन पर अपनी बहन को दें ये सस्ते मगर प्यारे गिफ्ट्स

भाई-बहन के प्यार का प्रतीक रक्षाबंधन का त्योहार हर साल श्रावण पूर्णिमा के दिन मनाया जाता है। इस साल यह त्योहार 7 अगस्त को मनाया जा रहा है। जेसे दिन नजदीक आ रहे है। वेसे ही बाजारों में खूब चहल-कदमी दिखाई दे रही है। बहनें अपने भाईयों के लिए राखियां खरीद रही है, भाई अपनी बहनों को देने के लिए गिफ्ट खरीद रहे है लेकिन हर साल की तरह जैसे बहनें इस बात को लेकर बड़ी कन्फ्यूज रहती हैं कि उनके भाई को किस तरह की राखी पसंद आएगी ठीक उसी तरह हर भाई के मन में उलझन हो जाती है कि वो अपनी बहन को क्‍या गिफ्ट करें जिसे पाकर बहन खुश हो जाए।

इसलिए आज हम हर उस भाई की समस्‍या का समाधान लेकर आए हैं जो अपनी बहन के गिफ्ट को लेकर परेशान रहते हैं। आज हम आपको ऐसे कुछ गिफ्ट आइटम बताने वाले हैं जो आपकी बहन को खुश करने के लिए बेहतरीन हैं और तो और अच्छी बात ये है कि वो ज्यादा महंगे भी नहीं है।

तो फिर देर किस बात की है आइये जानते हैं कौन से हैं वो गिफ्ट

ट्रेंडी एसेसरीज

अक्‍सर लड़कियों को चंकी-फंकी दिखना बहुत पसंद होता है। ऐसे में अगर आप अपनी बहन को ट्रेंडी एसेसरीज देते हैं तो वो बहुत खुश हो जाएगी। फिलहाल इस तरह की फंकी फिंगर रिंग्स ट्रेंड में है।

किताबें

अगर आपकी बहन बहुत पढ़ाकू किस्म की हैं। उसे किताबें पढ़ने का शौक है तो उसके लिए किताबों से बेहतर क्या गिफ्ट्स हो सकता है। यह आपके बजट में भी आ जाएंगी।

गॉगल

गॉगल लगाकर टशन दिखाना किसे पसंद नहीं होता। आजकल मार्केट में बहुत ब्यूटीफुल डिजाइन्स और मटेरियल के सनग्लासेस उपलब्ध हैं, जो यकीनन आपकी बहन को पसंद आएँगे। ये ज्यादा महंगे भी नहीं होते हैं।

टेडी बियर

सॉफ्ट टॉयज को लेकर लड़कियां खासी उत्साहित रहती हैं। कई की तो ये आदत होती है कि वो अपने सॉफ्ट टॉयज के बिना सो नहीं पाती। लाड़ली बहन को सॉफ्ट टॉय गिफ्ट करना भी एक अच्छा आइडिया होगा।

बैग

बैग तो लड़कियों के हर सफर का साथी होता है। वे जहां भी जाती हैं, अपना बैग साथ ले जाती हैं। रक्षाबंधन पर अपनी क्लासी बहन को क्लासी बैग गिफ्ट करना ना भूलें।

Share this on