Friday, December 15

मेला फ़िल्म का ये विलेन अब दिखने लगा है ऐसा, करता है ये काम

बॉलीवुड में आपने एक से एक दिग्गज कलाकार देखे होंगे, जो आपको कभी हीरो बनकर या विलेन बनकर अपने अदाकारी के माध्यम से आपके दिलो में बसा करते है। तो आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे ही दिग्गज कलाकार के बारे में बताने जा रहे है। जिसने अपने निगेटिव किरदार के बदौलत सभी के दिलो में अपना खौफ पैदा कर दिया था। आपको हम बाता दे कि हम बात कर रहे है सन् 2000 में आयी सबसे हिट फिल्म मेला के सबसे खतरनाक खलनायक गुज्जर की।

क्या आप को मालुम है, आखिर मेला फिल्म में गुज्जर का रोल किसने निभाया है। शायद ही कुछ लोग होंगे जो इनके बारे में जानते होंगे, तो चलिए आज हम आपको मेला फिल्म में खतरनाक खलनायक गुज्जर का किरदार निभाने वाले व्यक्ति के बारे में बताते है।

फिल्म मेला में अपने निगेटिव रोल से इस शख्स पर्दे पर देख रहे दर्शकों के दिल की धडकनों को थाम के रख दिया था। इस फिल्म में जहाँ आमिर खान हीरो का रोल निभा रहे थे और ट्विंकल खन्ना हिरोइन का वहीँ गुज्जर जैसे खतरनाक खलनायक के रोल से यह फिल्म सन् 2000 में सुपरहित गयी।

यह भी पढ़े :-सलमान खान की पहली हिरोइन थी ये खुबसूरत अभिनेत्री, आज है इस हालत में कि देखकर सलमान भी नहीं पहचान पाएंगे

आपको हम बता दे इस फिल्म के खतरनाक खलनायक गुज्जर का रोल निभाने वाले टीनू शर्मा है। इस फिल्म में टीनू शर्मा ने अपनी एक अलग पहचान बना ली और लोगो का काफी दिल भी जित लिया था। आपको हम यह भी बता दे कि टीनू शर्मा ने अपने करियर की शुरुवात सनी देवल की हिट फिल्म घातक से की थी।

यह भी पढ़े :- अगर आपका नाम N अक्षर से शुरू होता है तो आपमें है कुछ खास, जानें कैसे

टीनू ने हिंदी फिल्मो में कई किरदार निभाए जो काफी प्रचलित हुए और लोगो ने काफी पसंद भी किया लेकिन सन् 2004 के बाद फिल्मो में कम काम मिलने के कारण उन्होंने फ़िल्मी दुनिया से मुह फेर लिया और अब टीनू शर्मा अपना सारा समय अपने परिवार के साथ गुजरना पसंद करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: