इस लड़की की फिगर देखने के लिए लोगों ने अपना घर तक बेच दिया, जानें ऐसा क्‍या है खास

महिलाओं की शारीरक बनावट ही कुछ ऐसी होती है, जो सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लेती है। पुराने समय में राजा-महराजा भी महिलाओं के रूप से आकर्षित हो जाया करते थे। उनकी एक प्यार भरी नज़र ही सभी के मन को मोह लिया करती थी। उन्हें देखने के लिए राजा-महाराजा हमेशा उत्साहित भी रहते थे। एक समय यह भी था जब कोई राजा दूसरे किसी राज्य पर हमला करते थे तो समझौते के तौर पर वहा की रानियों को बीच में लाया जाता था और उस राजा को कोई रानी पसंद करवायी जाती थी। इसी का एक उदाहर्ण हमारे इतिहास में अकबर और जोधा का है। जहां अकबर ने एक राज्य पर हमला करते ही उस राज्य को केवल इसलिए अपने कब्जे से मुक्त कर दिया क्योंकि अकबर को जोधा पसंद आ गयी।

उन्हें महारानी जोधा कुछ इस कदर पसंद आयी कि अकबर ने पूरे राज्य को अपने गुलामी से स्वतंत्र कर दिया। फिर बाद में अकबर को दयावान और अमनचैन से रहना जोधा ने सिखाया। आज भी भले ही समय बदल चुका हो लेकिन महिलाओं को देखना और उन्हें पसंद करने का रिवाज़ खत्म नहीं हुआ है। तो चलिए आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताते है, जिनके फिगर को सिर्फ देखने के लिए लोग इतने क्रेजी है कि वो अपना अपना सब कुछ बेचने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़े:- विवाह फिल्म की छोटी अब दिखने लगी है इतनी हॉट, तस्वीर देख पहचान नहीं पाएंगे आप

देखा जाए तो देश-विदेश में ऐसी बहुत-सी लड़कियां है, जिन्हें देखने से लगता है की शायद ही इसकी तरह कोई दूसरी खूबसूरत लड़की हो। इनमे से कुछ हमारे देश की जानी मानी महिलाऐं भी है जैसे ऐश्वर्या राय, मानुषी छिल्लर और सुष्मिता सेन जैसी ऐसी कई महिलाऐं है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खूबसूरत पारी के बारे में बताते है, जो इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि उनको टच करना तो दूर लोग उनके फिगर को देखने के लिए अपना सब कुछ देने को तैयार है, यहाँ तक की अपना घर भी बेचने को तैयार है।

सोशल मीडिया पर दुनिया की ऐसी कई खूबसूरत महिलाऐं दिख जाती है, जिन्हें देखने से लगता है कि वो सुन्दरता की मिशल है लेकिन खूबसूरती के मामले में सभी को टक्कर क्यूबा की रहने वाली कैथी फेरेरियो दे रही है। जो इन दिनों इंटरनेट पर काफी ज्यादा लोकप्रिय हो गयी है। कैथी फेरेरियो की बॉडी शेप बिल्कुल अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रेस किम कार्दशियन से मिलती-जुलती है और वो खुद को किम कार्दर्शियन भी मानती हैं। कैथी फेरेरियो अमेरिका के मियामी में रहकर जॉब करती है और वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। कैथी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 5.4m फॉलोवर हैं। कैथी अपने फॉलोअर्स के लिए अपनी नयी फोटोज अपलोड करती रहती है।
Share this on

Leave a Reply