बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्रियां सड़क पर भीख मांगने को हुई मजबुर, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

जब भी बॉलीवुड का नाम आता है, तो हम सभी के दिमाग में सुपरस्टारों के नाम, उनके शौहरत और उनके लिए लोगो में क्रेज को देखकर हम सभी को यही लगता है कि एक बार बॉलीवुड में जिसने कदम रख दिया तो उसकी जिंदगी सवर गई। बॉलीवुड की दुनियां के चकाचौंध में हम सब उसके छिपी बुराइयों को नहीं देख पाते है। शुरूवात में बॉलीवुड इंडस्ट्री आपको काफी जल्‍दी बुलंदियां तो दे सकती है लेकिन यह जरूरी नहीं की वो अपको पूरी जिंदगी हासिल होगा। ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योकि आज हम आपको उस सख्स के बारे बताने जा रहे है। जिन्होंने काफी कम उम्र में ही काफी नाम कमा लिया था लेकिन फ़िल्मी दुनिया उन्हें जितनी ऊपर लेकर गई वहीँ अब वो उतनी ही निचे आ गयी है। समझ लीजिए उन्हें अब भीख मांगना पड़ रहा है।

ऐसा कई लोगो के साथ देखा गया है जब उन्हें फिल्मी दुनिया काफी शौहरत तो देती है लेकिन बाद में ऐसी मुहकी खानी पड़ती है कि उन्हें घर भी नसीब नहीं होता है। फ़िल्मी दुनिया के कई ऐसे उदाहार्ण है, जिन्हें देखकर फ़िल्मी दुनिया के पीछे का सच पता लगाया जा सकता है। आपको हम बता दे हाल ही में एक ऐसी ही घटना एक एक्ट्रेस के साथ हुई है, जिसे जानने के बाद आप भी काफी हैरान हो जायेंगे।

यह भी पढ़े : अंगूरी भाभी का इस बॉलीवुड एक्टर के साथ वीडियो आया सामने, सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल

हम बात कर रहे है मिताली शर्मा की जो एक समय में बहुत ही खुबसुरत मॉडल हुआ करती थी। मिताली ने कई भोजपुरी फिल्मे की है और उन्होने काफी फेमस मोडलिंग भी की है साथ ही उन्होंने बॉलीवुड के फिल्मो में भी हाथ आजमाया है। फ़िल्मी दुनियां में काफी नाम कमाने वाली मिताली को हाल ही में मुंबई में सड़कों के किनारे भीख मांगते हुए देखा गया है। इतना ही नहीं उन्हें चोरी करते हुए भी कई लोगो ने पकड़ा है।

यह भी पढ़े : आखिर क्‍यों कुवारे लड़कों को लड़कियों की जगह पसंद आती है आंटी और भाभियां

25 वर्षीय मिताली शर्मा जो दिल्ली की रहने वाली है। मिताली कई बार मॉडलिंग और कई फिल्‍मों में दिख चुकी है लेकिन कुछ महीनों काम न मिलने के कारण उनकी आर्थिक स्थिति काफी बिगड़ गयी। जिसके बाद उन्हें भीख मांगते हुए देखा गया। फ़िलहाल कई लोगो का यह कहना है कि अभी मिताली की मानसिक स्थिति दरुस्त नहीं है, जिसके कारण वो ऐसी हरकत कर रही है। लेकिन इन तस्वीरों को गौर से देखा जाए तो यही लगता है कि मिताली पिछले कई दिनों से भूखी है। जिसके कारण उन्हें भीख मांगना पड़ रहा है और चोरी भी करनी पड़ रही है।

देखें वीडियो:

Share this on

Leave a Reply