इन राशियों वाले जातकों को प्यार में अक्सर मिलता है धोखा, जानें कौन सी है वो राशि

आमतौर अपर यही देखा जाता है की लड़के किसी लड़की के साथ अपना टाइम पास करते हैं और जब उनका मन उनसे भर जाता है तो वे उन्हें छोड़ के चल देते हैं और प्यार में धोखा दे देते हैं लेकिन कई बार हर इंसान एक जैसे नहीं होते हैं इस दुनिया में ऐसे बहुत से लड़के भी हैं जिन्हें हर दूसरी लड़की धोखा देकर निकल जाती है दरअसल इस तरह की स्थिति में लड़के का कोई दोष नहीं होता बल्कि उनके राशि में दोष होता है।

और ऐसा सिर्फ उन्ही लडको के साथ होता है जिन लड़कों को सच्चा प्यार होता है अपने पार्टनर के साथ औरइसी वजह से ऐसे लड़के  अपने उस प्यार को लेकर भविष्य के सुनहरे  सपने भी देखने लगते है  लेकिन जब इन लड़कों को उनके सच्चा प्यार में ही धोखा मिलता है तो वह उसे सहन  नहीं कर पाते और सदमे में चले जाते हैं कभी कभी तो सुसाइड तक भी कर लेते हैं ऐसे लड़के, अक्सर यह भी देखा गया है की सच्चा प्यार करने वाले लड़कों को हमेशा यह डर लगा रहता है की कहीं उसका पार्टनर उसे धोखा तो नहीं देने वाला है क्योंकि वो बहुत ही कैरिंग होते हैं अपने पार्टनर को लेकर  लेकिन फिर भी इन्हें प्यार में धोखा ही मिलता है। आइये आज आपको हम ऐसी ही कुछ विशेष राशियाँ के बारे में बताएँगे जिन राशियों के  लड़कों को प्यार में धोखा मिलता है।

कुंभ राशि

अक्सर कुम्भ राशि वाले पुरुष अपने मन की इच्छा पर जीते हैं और अपने ही विचारों की दुनिया बनाए रहते हैं और अपने अनुसार ही अपने पार्टनर को भी ढालना चाहते हैं जिसके कारण उनका जीवन साथी उसके साथ रहना पसंद नहीं करता और यह लोग पारिवारिक परिवेश में ढलना पसंद नहीं करते। इस कारण उसका जीवन साथी उसे छोड़ देता है।

कन्या राशि

कन्या राशि  के वाले लोग अपने जीवन को लॉजिक्स पर आधारित रखते हैं तथा अपने मन की फीलिंग को अपने मन में ही छुपा कर रखते हैं कभी किसी से भी  यहाँ तक की इस राशि वाले लोग अपने मन की बात अपने जीवनसाथी को भी अच्छे से नहीं बता पाते हैं। इसी कारण उनका जीवन साथी उनसे बिछड़ जाता है।

Share this on

Leave a Reply