नए साल पर 3 जनवरी को बन रहा है जबरदस्त संयोग, इन 2 राशियों की बदलेगी किस्मत

अब हम सभी नये वर्ष में जल्द ही प्रवेश करने वाले है और साल 2017 अब अपने चरम सीमा पर पहुँच चुका है। जहाँ यह साल बहुत सारे लोगो के लिए बहुत ही हर्षो-उल्लास से भरा रहा तो वहीँ कई लोगो का यह वर्ष केवल दुर्भाग्यपूर्ण और बुरी किस्मत की वजह से असफलता का कारण बना। देखा जाए तो हम सभी के जीवन में सुख और दुःख का उतार व चढाव आता ही रहता हैं लेकिन हर व्यक्ति के जीवन में वो ख़ास लम्हे आते ही है, जब उसकी किस्मत उस व्यक्ति का पूरा-पूरा साथ देती है, जिसे कुछ लोग गोल्डन टाइम भी कह कर बुलाते हैं।

यह वह लम्हा होता है, जब किसी व्यक्ति की किस्मत पूरी तरह उसके पक्ष में रहती है और उसके जीवन के हर सही गलत फैसले में उसका पूरा पूरा साथ देती है। उस व्यक्ति की किस्मत इतनी प्रबल हो जाती हैं कि वो जिस काम को हाथ लगता हैं वो सभी कार्य बिना किसी अड़चन के सफलता पूर्वक पूरा हो जाता हैं। इस समय का सीधा कनेक्शन आपकी राशि और ग्रहों की स्थिति से होता हैं, जो समय समय पर आता है। ज्योतिष की माने तो ग्रहों और नक्षत्रों में होने वाले परिवर्तन का असर सीधा राशियों पर पड़ता हैं, इन गृहो और नक्षत्रों के कारण ही आपका समय अच्छा या बुरा चलता है।

3 जनवरी भी एक ऐसा ही खास दिन है, जिस दिन इन गृहों और नक्षत्रो के परिवर्तन के कारण यह दिन 2 राशि के लोगो को लिए काफी विशेष होने वाला है। इन राशि के जातकों को इस दिन कई किसी भी कार्य का लाभ कई गुना होकर मिलेगा, इनकी किस्मत बहुत ज्यादा प्रबल रहेगी। इसके साथ ही साथ इन 2 राशियों पर माँ लक्ष्मी की विशेष कृपा दृष्टि भी बनी रहेगी। तो चलिए आज हम आपको उन 2 भाग्यशाली राशियों के बारे में बताते है, जिनका किस्मत उनका बहुत ज्यादा साथ देने वाला है।

यह भी पढ़े : 100 साल बाद बनने जा रहा है महासंयोग, इन पांच राशियों के लिए खुलेगा कुबेर का खज़ाना

मेष राशि:

सबसे पहली राशि मेष है, इस राशि के जातको के लिए जनवरी 2018 बहुत ही शुभ हैं। इस महीने इन लोगो के लिए धन कमाने के अतिरिक्त रस्ते खुलेंगे। इस माह में माँ लक्ष्मी की आपके ऊपर विशेष कृपा रहने बनी रहेगी। यदि आपका लंबे समय से कोई कार्य रुका पड़ा हैं, तो इस महीने थोड़ा सा प्रयास करे वो कार्य जरुर पूरा हो जाएगा। नये नौकरी और व्यवसाय के लिए यह माह अत्यन्त शुभ हैं। लक्ष्मी माँ की कृपा पाए रखने के लिए माता लक्ष्मी का प्रत्येक शुक्रवार वृत्त रखे।

यह भी पढ़े : साल 2018 में इन राशियों पर रहेगा शनि का प्रकोप, जानें कौन कौन सी है वो राशि

कन्या राशि:

दूसरी भाग्यशाली राशि कन्या है, इस राशि के जातको पर कुबेर देव की विशेष कृपा बनी रहेगी। आपके रुके हुए धन या काफी दिनों से रुका हुआ काम पूरा होगा। इस राशि वालो को विशेषकर अपने गुस्से पर काबू रखना होगा। यदि आपने इस महीने में अपने गुस्से पर अंकुश न लगा पाए तो आपको फायदे की बजाए काफी नुकसान भोगना पड़ सकता हैं। इस राशि के जातकों को हर बुधवार गणेश जी के मंदिर जाना चाहिए और यदि आप चाहे तो उनके नाम का वृत्त भी रख सकते है।

Share this on

Leave a Reply