साल 2017 में इन लोगों ने किए ऐसे अजीबोगरीब काम और बन गए सोशल मीडिया के मशहूर सितारे

आज के दौर में सोशल मीडिया चारो ओर फ़ैल चुका है, जहाँ देखो वहां लोगो पर इसका नशा है। सोशल मीडिया के जरिए लोग अपनी एक अलग पहचान बना सकते है। जहाँ सोशल मीडिया पर अपने हुनर से कुछ लोग अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब हो जाते है वहीँ कुछ लोग ऐसे भी है, जो सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ऐसी बेतुके तस्वीरें या वीडियो अपलोड कर देते है जिससे वो अपने इन तरीकों से लोगो का ध्यान केन्द्रित कर लेते है और इसी के चलते वो काफी नाम भी कमा लेते है। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ही लोगों से मिलवाते है, जो अपने अजीबोगरीब हरकतों से अपनी एक अलग पहचान बना ली।

आज हम जिन लोगो के बारे में बताने जा रहें है, वो लोग फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर इस वर्ष छाए रहे। जैसा की अब ये साल 2017 अपने अंतिम पड़ाव पर है तो ऐसे में बीते साल की यादों को याद करना तो बनता है और ये सोशल मीडिया से जुडी हो तो यह और भी दिलचस्प बन जाता है।

यह भी पढ़े :-सोशल मीडिया पर छाई धोनी की बेटी जीवा, रोटी बेलते हुए वीडियो हुआ वायरल

ढिंचैक पूजा

इस नाम से तो हम सभी वाकिफ है, ढिंचैक पूजा अपने गाने को लेकर काफी फेमस हुई। ‘सेल्फी मैंने ले ली है’ यह सॉंग 2017 में यूट्यूब पर पूरी तरह छाया रहा। इस सॉंग को सुनकर काफी लोग परेशान भी हो गए थे। अपने इसी गाने के कारण ढिंचैक पूजा ‘बिग बॉस 11’ में भी नजर आई।

यह भी पढ़े :-सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला हैशटैग “#” हो गया 10 साल का, जाने कैसे हुई थी शुरुवात

गोरमिंट ऑन्टी

गोरमिंट आंटी जो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हुई। उन पर कई मेमे बनाए गए जो सोशल मीडिया पर हंगामा मचा के रख दिया। इनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इस बात से लगा लीजिए कि इनकी नकल फिल्म एक्टर इरफान खान ने भी एक वीडियो में किया है।

ओम प्रकाश मिश्रा

ओम प्रकाश मिश्रा भी अपने गाने के कारण काफी फेमस हुए। इनके द्वारा गाया गया ‘आंटी की घंटी’ सॉंग यूट्यूब पर काफी जोरो से चला लेकिन बाद में यह न जाने कहाँ गायब हो गए।

प्रेयर आंटी

प्रेयर आंटी का क्रेज ट्विटर पर काफी देखने को मिला जिसमे एक प्यारी आंटी प्रेयर्स के कारण काफी फेमस हुई। उन्होंने यह प्रेयर मुंबई इंडियंस के लिए IPL में जीत के लिए की थी।

नगर पालिका बॉय

ठीक इसी प्रकार नगर पालिका बॉय के नाम से फेमस शाहिद अल्वी सईद हुए। जिनके जोक्स सोशल मीडिया पर खूब देखा गया। शाहिद अल्वी सईद के वीडियो में उनके द्वारा बोले गये  डायलॉग भी लोगो को काफी पसंद आये।
Share this on

Leave a Reply