हिप हॉप सिंगर यो यो हनी सिंह ने अपने इस नये गाने से एक बार फिर लोंगो को किया पागल

यो यो हनी सिंह भारत के एक ऐसे हिप हॉप सिंगर है, जिनके कई गाने बॉलीवुड में काफी फेमस है। हनी सिंह एक पंजाबी सिंगर है, जिनका जन्म 15 मार्च 1983 को हुआ। हनी सिंह ने बॉलीवुड में भी कई गाने गाए है, जो काफी लोकप्रिय हुए है। ऐसे में हनी सिंह काफी लम्बे समय से बॉलीवुड में नही दिख रहे है, जिससे उनके फैंस काफी निराश है। सभी लोग हनी सिंह को एक बार फिर देखना चाह रहे है। तो आज हम आपको हनी सिंह से जुडी एक अच्छी खबर बताने जा रहे है, जिसे जानने के बाद आप भी हमारी तरह काफी खुश हो जाएँगे।

आपको हम बता दे कि हनी सिंह अब अपने एक सॉंग से बॉलीवुड में दोबारा कमबैक कर चुके है, जो फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का पहला गाना है। इस गाने के रिलीज होते ही लोग इस गाने को काफी पसंद भी कर रहे है।  आपको हम यह भी बता दे कि फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी का पहला गाना दिल चोरी साडा हो गया अब रिलीज हो चुका है, जो सुपरहिट पंजाबी गाने का रीमिक्स है। इस गाने के माध्यम से यो यो हनी सिंह करीब दो साल बाद वापसी कर रहे है।

यह भी पढ़े :- बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री की ससुराल में कदम रखते ही हुुुुई थी चप्पलों से पिटाई, नाम जानकर दंग रह जाएंगेे आप

इस गाने को रीमेक यो यो हनी सिंह ने किया है और हनी सिंह के साथ ही इस गाने में सिमर कौर व इशर्स ने भी गाया है। यह फिल्म अगले साल 9 फरवरी 2018 में रिलीज की जाएगी।

देखें वीडियो:

Share this on

Leave a Reply