Tuesday, January 16

बाहुबली फिल्म के कटप्पा की बेटी है बेहद ही खुबसुरत, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

फिल्म बाहुबली जो अभी भी हम सभी के जहन में है और हम सभी यह फिल्म कई बार देख भी चुके है। एस. एस. राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने कमाई के मामले में सारे फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ डाले। आपको हम यह बता दे कि बाहुबली-2 पूरी दुनिया में एक ऐसी फिल्म में जिसने सभी भाषाओं में 1000 करोड़ से अधिक की कमाई की है।

यह फिल्म भारत की सबसे ऐतिहासिक और सबसे महंगी फिल्म है। इस फिल्म में सभी ने अपने-अपने किरदार बखूबी निभाए और उन्हीं में से एक किरदार कटप्पा का भी था, जो हम सभी को अच्छे से याद है। आज हम आपको उन्हीं के बेटी के बारे में बताते है, जो काफी खुबसुरत है और इनकी तस्वीरें भी इन दिनों काफी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

फिल्म बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाने वाले सत्यराज है, जो साऊथ के जाने माने कलाकारों में से एक है। उनका एक बेटा और एक बेटी है, जो देखने में में काफी खुबसूरत है। उनकी बेटी का नाम दिव्या है जो फ़िल्मी दुनिया से अभी काफी दुरी बना रखी है।

यह भी पढ़े : ये व्‍यक्ति है रजनीकांत का डुप्लिकेट और रहता है 5 हजार स्क्वेयर फीट के बंगले में

दिव्या एक जानी-मानी न्यूट्रीशियनिस्ट है, जो अपना काम काफी मन लगा कर करती है। फ़िलहाल उनका यह मानना है कि वह खुद अपने पैरों पर खड़ी हो और खुद की एक अलग पहचान बनाये।

यह भी पढ़े : बाहुबली के इस यादगार सीन की सच्चाई जानकर आप दांतो तले उंगली दबा लेंगे

बाहुबली में कटप्पा का रोल निभाने वाले सत्यराज की बेटी की थी, ये कुछ तस्वीरें जो काफी खुबसुरत है और जिन्हें देखकर कोई भी इनसे प्यार कर बैठेगा। फिलहाल ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *