दसवीं पास के लिए आई बंंपर वैकेंसी, वेतन है 36 हजार रुपए

आज हम आपके लिए इस पोस्ट के माध्यम से दसवीं पास अभ्यर्थियों के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना ले कर आए हैं । जो भी अभ्यर्थी दसवीं पास हैं और वे रोजगार पाना चाहते हैं उनके लिए ये खबर काफी सहायता पूर्ण साबित हो सकती है । इस रोजगार में आवेदन करने से पहले आप पूरी जानकारी अच्छी तरह से ले लें और उसके बाद अपनी शैक्षिक योग्यता के आधार पर इसमें आवेदन करें ।

 

राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन उत्तर प्रदेश में मेडिकल के लिए विभिन्न पोस्ट के लिए भर्ती की सूचना मिली है । जो लोग इस आवेदन करने के योग्य हैं वे इस नौकरी के लिए 17 जनवरी 2019 तक इसमें आवेदन कर सकते हैं । आपको सूचित कर दें कि यह तारीख जो उपर की लाइन में हमने बताया है ये आवेदन करने की अंतिम तारीख है । इस नौकरी को पाने के लिए आप जितनी जल्दी हो सके आवेदन कर दें ।

यह भी पढ़ें-भर्ती में आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी के पास पोस्टों के मुताबिक दसवीं / बारहवीं / डिप्लोमा / मेडिकल की डिग्री होना जरूरी है ।

जो लोग इस नौकरी करने के इच्छुक हैं उनके लिए आवेदन की अंतिम तारीख , आवेदन करने की फीस , नौकरी के लिए सिलेक्शन , नौकरी के लिए रोजगार में उम्र , जिन पोस्ट के लिए भर्ती निकली है उसका पूरा विवरण , पोस्टों के नाम , नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता , पोस्टों की संख्या जैसी इस नौकरी से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां आपको नीचे की लाइन में विस्तार से देखने को मिल जाएंगी।

राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन उत्तर प्रदेश

पोस्टनाम – स्टाफ नर्स , ओटी तकनीशियन , एएनएम , लैब तकनीशियन , जीएनएम , फार्मासिस्ट , नर्स मेंटर , नर्स इंचार्ज सहित और भी कई सारी पोस्टों पर भर्ती की जानी है ।

पोस्ट – कुल 10158 पोस्टों की भर्ती होगी

नौकरी के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता – भर्ती में आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी के पास पोस्टों के मुताबिक दसवीं / बारहवीं / डिप्लोमा/ मेडिकल की डिग्री होना जरूरी है ।

आवेदन की आखिरी तारीख – 17 जनवरी 2019
सैलरी – 12 हजार से 36 हजार 7 सौ पचास रु

नौकरी के लिए इच्छुक इस तरह कर सकते हैं आवेदन – इच्छुक अभ्यर्थी को विभाग कि वेबसाइट पर जाकर अंतिम तारीख से पहले ऑनलाइन आवेदन कर देना होगा।

नौकरी के लिए इस तरह होगा चयन-इस भर्ती में अभ्यर्थियों का चयन उनके लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगी ।

Share this on