बोनी कपूर को भाई मानती थीं श्रीदेवी, जानें फिर क्यों की शादी? सच जानकर आपके होश उड़ जाएंगे

3 views

बॉलीवुड का एक जाना माना नाम अभिनेत्री श्री देवी एक ऐसी हेरोइन रही है जो हमेशा अपने अभिनय और खूबसूरती की वजह से दर्शको के दिल में अपनी जगह बना के रही है उनके जीवन में कई उतार चढ़ाव आये है। आज हम आपको श्री देवी के जीवन से जुडी एक ऐसी बात बताने जा रहे है जिसे जानकर आपको बहुत हैरानी होगी लेकिन ये बात बिलकुल सच है अभिनेत्री श्रीदेवी ने अपने ही भाई से शादी की है जिन्हें वो शादी से पहले राखी भी बांधी थी और वो शख्स है बोनी कपूर।

असल में बोनी कपूर को श्री देवी के द्वारा राखी बंधने के पीछे भी वजह थी उन्होंने ऐसा मिथुन चक्रबोर्ति के कहने पर किया क्योंकि मिथुन श्री देवी से बहुत प्यार करते थे और इसलिए वो श्री देवी को किसी और के साथ देखना बर्दाश नहीं करते थे |इन दोनों का रिलेशन लगभग तीन साल तक चला फिर ये एक दुसरे से अलग हो गए। एक मैगजीन में छपी खबर के मुताबिक मिथुन ने 1985 में श्री देवी से शादी की थी लेकिन शादी के तीन साल होने तक शादी की कोई औपचारिक घोषणा नही हुई थी और शादी के तीन साल बाद ही श्री देवी ने मिथुन को तलाक दे दिया इसके पीछे की वजह मिथुन के पहली पत्नी योगिता बाली से तलाक नहीं लेना था।

यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर करिश्मा की बेटी समायरा की ये तस्वीरें हुई वायरल

इसके बाद बोनी कपूर श्री देवी की जिंदगी में आये और दोनों में दोस्ती गहरी होती गयी इसके बाद बोनी ने श्रीदेवी की मां के सिर पर चढ़ा लाखों का कर्ज भी चुकाया। जिससे उनकी माँ भी काफी इम्प्रेस हो गयी थी और श्री देवी का रिश्ता बोनी कपूर के साथ तय करना चाह रही थी लेकिन मिथुन को यह रिश्ता बिलकुल भी पसंद नहीं था | इस कारण मिथुन ने श्रीदेवी से फिल्म के सेट पर ही बोनी कपूर को राखी बंधवा दी। जहां एक तरफ बोनी कपूर श्रीदेवी के लिए पागल थे वहीं श्रीदेवी मिथुन को नहीं खोना चाहती थी।

लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आया जब मिथुन ने श्री देवी से शादी तो कर ली लेकिन जब मिथुन की पत्नी योगिता को इस शादी के बारे में पता चला तो वो आत्महत्या करने की कोशिस की जिसकी वजह से मिथुन विचलित हो गए और योगिता को छोड़ नहीं  सके जिसकी वजह से दोनों का तलाक हो गया और श्री देवी ने बोनी कपूर से शादी कर ली और आज इन दोनों की दो बेटिया भी है जो जल्द ही फिल्मो में नजर आयेंगी।
Share this on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *