एड्स की वजह से मारी गई ये खूबसूरत अभिनेत्री, पैसों के लालच ने शरीर को दे दी जानलेवा बीमारी

फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी दुनिया हैं जहां हर कोई आना चाहता हैं और अपना किस्मत आजमाना चाहता हैं| कुछ लोग सफल होते हैं तो कुछ असफल| यहाँ तक इस चकाचौंध भरी दुनिया में कुछ लोग गुम भी हो जाते हैं| आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहें हैं जिन्होंने अपने शुरुवाती करियर में तो काफी बुलंदियां छुई लेकिन उनका अंत बड़ा ही दर्दनाक हुआ| आइए जानते हैं उनके बारे में….

साउथ इंडस्ट्री में 1980 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री निशा नूर जो कि काफी फेमस थी और जिनके साथ हर बड़ा कलाकार काम करना चाहता था, लेकिन उनका अंत बड़ा दर्दनाक रहा। कहा जाता हैं कि जब वे अपने करियर की बुलंदियों पर थीं तो उस समय एक प्रोडूसर ने उन्हें वेश्यावृति के धंधे में धकेल दिया। वेश्यावृति के धंधे में आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री ने उनसे मुंह फेर लिया। जिसकी वजह से वो अकेलेपन का शिकार हो गई।

यह भी पढ़ें : इस बात से परेशान होकर दिव्या भारती ने की थी आत्‍महत्‍या, शादी के 11 महीने बाद ही हो गई थी मौत, जानें क्या हुआ था हादसे की रात

 

वेश्यावृति में आने से पहले जब वो एक सुपरस्टार थी तब रजनीकांत और कमल हासन जैसे साउथ के बड़े-बड़े नाम उनके साथ काम करना चाहते थे। लेकिन जब निशा वेश्यावृति में धकेल दी गयी तब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी। इसके बाद निशा जैसी जानी-मानी हस्ती का नाम साउथ फिल्म इंडस्ट्री से गायब ही हो गया। कुछ समय बाद उन्हे 2007 में एक दरगाह के पास बड़ी ही दर्दनाक हालत में देखा गया। वे दरगाह के बाहर मिलीं और जिनके शरीर पर चींटियां व कीड़े रेंग रहे थे। इस तरह उनको देख कर लोगों ने उन्हें नज़दीकी हॉस्पिटल पहुंचाया।

निशा जब हॉस्पिटल में पहुंची और इलाज के दौरान पता चला की वे एड्स से पीड़ित हैं। यह सब सुन कर सब के मानो होश उड़ गए कि जो अभिनेत्री इतनी फेमस थीं, वो आज इस हालत में ज़िन्दगी और मौत के बीच जूझ रही हैं। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था वे इस बीमारी से ज़्यादा समय तक लड़ नहीं पायी और इलाज के दौरान ही उन्होंने हॉस्पिटल में अपनी अंतिम सांस ली, इस तरह निशा ने दुनिया और इंडस्ट्री दोनों को अलविदा कह दिया|

( हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
Share this on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *