प्रियंका और दीपिका के बाद अब सोनाक्षी ने किया, शादी को लेकर बड़ा खुलासा, कहा-इस एक्टर पर है क्रश

सोनाक्षी सिन्हा अभी के समय की बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक है। ये बॉलीवुड के जाने माने और मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं। इन्होंने अपनी फिल्म दबंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म दबंग के बाद सोनाक्षी ने कई सारी फिल्मो में काम किया जैसे राउडी राठौर, सन ऑफ़ सरदार, दबंग 2, हॉलिडे आदि।

इन फिल्मो में इन्होने मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाया था। सोनाक्षी सिन्हा को फिल्मफेयर अवार्ड फॉर बेस्ट फीमेल डेब्यू, फिल्मफेयर अवार्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस और क्रिटिकल एक्क्लेम्ड अवार्ड से सम्मान्नित किया जा चूका है। इनका जन्म 2 जून 1987 को पटना में हुआ था। मिडिया के अनुसार सोनाक्षी ने फिल्म “लुटेरा” के समय अभिनेता रणवीर सिंह को डेट किया था। ऐसा फिल्म इंडस्ट्री में माना जाता है कि सोनाक्षी और आदित्य श्रॉफ एक दूसरे को दो सालो तक डेट कर रहे थे।

ये भी पढ़े प्रियंका चोपड़ा के विदेशी बॉयफ्रेंड निक जॉन्‍स इन हॉलीवुड अभिनेत्रियों को कर चुके हैं डेट

फिर उसके बाद सोनाक्षी और बंटी सचदेव को एक साथ डेट करने की खबर आई थी। फिल्म इंडस्ट्री में इस वक्त शादियों को लेकर खुब सारी खबरे सुनने को मिल रही है। जैसे की प्रियंका और निक, रणवीर और दीपिका, मलाइका और अर्जुन बहुत जल्द ही शादी करने वाले है। ऐसे में दबंग गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने भी एक इंटरव्यू के दौरान ये खुलासा किया की वे भी शादी करना चाहती हैं और उन्हें किसी अभिनेता से प्यार है। और साथ ही उन्होंने ये भी बताया की उनका दूल्हा कैसा होगा।

सोनाक्षी ने बताया की मेरा होने वाला पति “मुझे बंधन में न रखे, मुझे स्पेस दे।” जब इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी से ये सवाल किया गया की उनका क्रश किस अभिनेता पर है तो उन्होंने सुपरहिरो ऋतिक रोशन का नाम बताया। सोनाक्षी ने कहा की जब से ऋतिक रोशन की फिल्म “कहो ना प्यार है” देखा है तभी से उनपर क्रश है। उस समय सोनाक्षी 13 साल की थी और ऋतिक उनसे दुगने बड़े थे। ये फिल्म सन् 2000 में आई थी।

Share this on