Sunday, December 17

ये हैं वो 6 फिल्में जिनमें दिखाया गया सेक्स सीन वाकई में असली था

जब हम फिल्मी जगत में कुछ बोल्ड सीन देखते हैं। या सेक्स से भरे हुए कुछ सीन देखते हैं। तो हम सोचते हैं कि इन लोगों ने ऐसा कुछ किया नहीं होगा यह कंप्यूटराइज है। परंतु क्या आप यह बात जानते हैं कि ऐसी भी कुछ फिल्में बनी है। जिसमें सच में मेल और फीमेल कलाकार को एक दूसरे के साथ सेक्स करना पड़ा था और यह फिल्म पूरी तरह से रियल में शूट भी की गई हैं।

1. Love

फ्रेंच फिल्म जिसका नाम लव है। इसमें आपको कई बोल्ड सींस देखने को मिलेंगे। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि इस फिल्म के अंदर जितनी भी सेक्स हुए हैं वह सब सच में दोनो कलाकार ने किए हैं।

2. In The Realm Of Senses

यह फिल्म जापानी आर्ट पर बनाई गई है। इस फिल्म के अंदर एक साइको किलर होता है। जो अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने के बाद उन्हें गला दबा कर मार देता है। इस फिल्म में जितने भी बोल्ड सीन हुए हैं वह सब असल में किए गए हैं।

3. Shortbus

यह एक अमेरिकन कॉमेडी फिल्म है। जिसके अंदर बहुत सारे कलाकार ने काम किया था। इस फ़िल्म को कॉमेडी फिल्म कहना बिल्कुल ही गलत है। क्योंकि यह फिल्म सेक्स पर आधारित हैं। तो इसलिए आप इसे सेक्स कॉमेडी फिल्म जरुर कह सकते हैं।

4. Pink Flamingos

यह नाम सुनकर आपको बहुत ही फनी लग रहा होगा। पर इसके फनी नाम को पढ़कर आप यह मत सोचना कि यह फिल्म पूरी तरह से फनी थी। सब से हराने वाली बात तो यह है कि फिल्म 1972 में बनी थी। इस अमेरिकन फिल्म के अंदर उस समय भी बहुत सारे बोल्ड सींस किए गए थे। जिसकी वजह से इस फिल्म को रिलीज होने से रोक दिया गया।

6. Chatrak

अभी तक हमने आपको विदेशी फिल्मों के बारे में बताया है। आप सोच रहे होंगे कि भारत में ऐसा नहीं होता होगा। लेकिन भारत में भी ऐसे बोल्ड सीन किए गए हैं। जिसमे कलाकारों को सेक्स सीन असली में करना पड़ा था। एक बंगाली फिल्म है। इस फिल्म के अंदर अनुबत्रा बासु ने सही में ओरल सेक्स किया था।

7. Gandu

यह फिल्म पूरी तरह से सेक्स पर आधारित थी। इसीलिए सेंसर बोर्ड से इसे हरी झंडी नहीं दिखाई। अगर इस फिल्म में से एक भी सेक्स सीन को काट दिया जाता तो फिल्म में कोई कहानी न रह जाती। इसलिए इसे रिलीज नहीं किया गया।

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *