पार्टनर के साथ नहाने के होते हैं ये अद्भुत फ़ायदे, जानें कैसे

किसी भी तरह के रिलेशनशिप में लड़ाई झगड़े होना स्वाभाविक हैं, ऐसे में अगर आप अपने रिश्ते को लंबे समय के लिए अपने साथ देखना चाहती हैं तो आपको इसके लिए अपने पार्टनर के साथ समय बिताकर, उन्हें समझ कर रिश्ते में आई रुकावटों को दूर कर सकती हैं इसलिए रिलेशनशिप को बेहतर और अधिक खूबसूरत बनाने के लिए सबसे जरूरी है कि एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताया जाए, लेकिन आज के इस भाग-दौड़ भरी जिंदगी में वक़्त निकालना बहुत ही मुश्किल हो गया है।

आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जो न सिर्फ आपके लिए फायदेमंद हैं बल्कि इसके जरिये आप अपने पार्टनर के साथ समय भी बीता सकेगे और बहुत सारा एन्जॉय भी करेगे जिससे आप और आपका पार्टनर दोनों ही खुश रहेगे और आपके रिश्ते में एक मधुरता आ जाएगी। देखा जाये तो पार्टनर के करीब आने के बहुत से बहाने होते है और जगह भी होती हैं, लेकिन क्या आप जानते है की नहाने के दौरान उनके करीब आने का एक अलग ही आनंद है। ऐसा करने से ना सिर्फ आप एक दूसरे के और करीब आ जाते हैं बल्कि इससे और भी फ़ायदे होते हैं।

सबसे महत्वपूर्ण बात है की बाथरूम में नहाते वक़्त आप अपने पार्टनर के साथ फोरप्ले का भी आनंद ले सकते है। क्योंकि नहाते समय पार्टनर के साथ एक रोमांटिक सा मूड बन जाता है और ये अच्छा होता है। धीरे-धीरे आप दोनों एक दूसरे के कपड़े उतारें फिर शरीर के हर अंगों पर किस करें, ऐसा करने से आप बेहद उत्तेजित हो जाएंगे और इन पलों को और भी बेहतर तरीके से एन्जॉय कर सकेंगे। एक साथ नहाने के दौरान माहौल इतना रोमांटिक हो जाता है कि आप अपने पार्टनर के करीब आने से खुद को नहीं रोक सकते।

यह भी पढ़ें : किस करने के ये फायदे जानकर कहीं उड़ न जाए आपके होश

आप चाहें तो बाथरूम में आस-पास कैंडल जलाकर, पुरे बाथरूम को फूलो से सजाकर और भी ज्यादा यादगार बना सकते है। अक्सर अकेले नहाने के दौरान हमारे हाथ हमारे शरीर के कई हिस्सों पर नहीं पहुच पाता जिससे हम पूरी तरह से अपने शारीर की सफाई नहीं कर पाते और जब आप अपने पार्टनर के साथ नहाते है तब ये परेशानी दुर हो जाती है क्योंकि आपका पार्टनर आपको नहाते वक़्त आपको काफी कम्फर्टेबल महसूस कराता है।

एक साथ नहाने पर आप एक दूसरे के साथ बिल्कुल कम्फ़र्टेबल हो जाते हैं जो आपके रिश्ते की मजबूती को भी दर्शाता है। इससे पता चलता है कि आपके बीच में कोई दिक्कत या परेशानी नहीं है और आप एक दूसरे के लिए ही बने हैं। प्यार भरी छेड़छाड़ से आपको नहाते समय काफी मजा आता है और नहाते वक़्त आप जमकर मस्ती भी कर सकते हैं, जिससे आपके और आपके पार्टनर के बीच प्यार का रिश्ता हमेशा मजबूत बना रह सकता है।

Share this on

Leave a Reply