Sunday, November 19News That Matters

बिग बॉस में जल्‍द ही नजर आनेे वाले हैं शिल्पा शिंदे के एक्स बॉयफ्रेंड, इस वजह से टूटी थी इनकी शादी

‘भाभी जी घर पर है’ धारावाहिक की मुख्‍य किरदार रह चुकी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे को तो हम सभी जानते है जैसे उन्होंने भाभी जी घर पर है, चिड़िया घर और भी काफी धारावाहिकों में अपने अभिनय से लोगो का दिल जीती है। वहीँ आज कल शिल्पा बिग बॉस के घर की कंटेस्टेंट बनी हुई हुई है। जो अक्सर बिग बॉस के घर में कोई न कोई नया हंगामा खड़ा करती रहती हैं। हाल ही में वीकेंड का वार में सलमान खान ने शिल्पा और विकास को खूब फटकार भी लगाई थी।

बिग बॉस में तो हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल ही रहा है। अब वही यह खबर सुनने में आ रही है कि बिग बॉस  के इस लोक-झोंक को और  इन्ट्रेस्टिंग बनाने के लिए शो में जल्द ही शिल्पा के एक्स ब्वॉयफ्रैंड और टीवी एक्टर रोमित राज की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है। अब इसमें कोई दो राय नही है कि जब बिग बॉस के घर में रोमित राज की वाइल्ड कार्ड होगी तो सभी कंटेस्टेंट के लिए ये काफी सरप्राइजिंग होगा विशेष कर के शिल्पा के लिए।

आपको हम यह जानकारी दे कि शिल्पा और रोमित ‘मायका’ नाम के धारावाहिक में एक-दूसरे के साथ काम कर चुके है। जिसमे वो एक दुसरे के पार्टनर बने हुए थे। इसी धारावाहिक में सूटिंग के दौरान उन दोनों में काफी नजदीकियां आ गई थी  और दोनों को एक दुसरे से प्यार हो गया था।

यह भी पढ़ें: ढिंचैक पूजा को बिग बॉस के घर में हो गया है इस कंटेस्‍टेंट से ‘प्‍यार’, जानें कौन है वो शख्‍स

29 नवंबर 2009 में दोनों ने घर के सदस्यों, रिलेटिव्स और फ्रैंड्स की मौजूदगी एक दुसरे से गोवा में शादी करने का मन बना लिया था लेकिन इन दोनों ने शादी नहीं की। शादी के कार्ड भी छप चुके थे  लेकिन परिस्तिथियाँ कुछ ऐसी बन गयी कि ठीक करवा चौथ के दो दिन पहले ही दोनों ने शादी तोड़ने का फैसला कर लिया था।

शिल्पा ने शादी के तोड़ने की वजह 7 साल बाद यानि 2016 के एक इंटरव्यू में बताई। शिल्पा ने बताया कि करवा चौथ के दो दिन पहले उन्हें एहसास हुआ कि रोमित एक एडजस्टिंग हसबैंड साबित नहीं हो सकते है। शिल्पा ने रोमित को अपनी ये प्रॉब्लम बताई तो रोमित प्रॉब्लम समझे बगैर शिल्पा की फैमिली की बेइज्जती की। जिसके कारण शिल्पा ने तय कर लिया कि अब वो ये शादी नहीं करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: