शशि थरूर ने ट्वीट कर उड़ाया था मानुषी का मजाक, मानुषी ने दिया करारा जवाब सुनकर खुश हो जाएगा दिल

हाल ही में मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम मानुषी छिलर ने किया है, जो भारत के लिए बहुत ही गौरव की बात है। जहाँ मानुषी छिलर ने मिस वर्ल्ड का ख़िताब जीतकर भारत का नाम रोशन की। मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद से उन्होंने सोशल मीडिया पर हर जगह से तरीफें बटोरी वही कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर के नाम का मजाक उड़ाया है। जिससे वह काफी बुरी तरह से फंस गए है।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने इसे छिल्लर का अपमान बताया और शशि थरूरमिस को तुरंत माफी मांगने को कहा है। ट्विटर के कई यूजर्स ने भी इस पर अपनी नाराजगी जताई जिनमें से एक अनुपम खेर भी हैं। जिसके बाद शशि थरूर ने सफाई देते हुए कहा है कि उन्होंने मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का अपमान नहीं किया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद शशि थरूर ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर के नाम का प्रयोग करते हुए उन्होंने केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि ‘हमारी मुद्रा को डिमोनिटाइज करना कितनी बड़ी गलती है।

यह भी पढ़ें: इस सवाल का जवाब देकर 17 साल बाद भारत की मानुषी छिल्लर ने जीत लिया Miss World का खिताब

बीजेपी को यह अहसास होना चाहिए कि भारतीय नकदी पूरी दुनिया में कितनी कीमती है। देखो, हमारा चिल्लर भी मिस वर्ल्ड बन गया।’ जिस पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने कहा कि शशि थरूर ने देश की बेटी की जीत का अपमान किया है, जिन्होंने देश को मिस वर्ल्ड का खिताब दिलाया। शशि थरूर को इस पर तुरंत माफी मांगनी चाहिए। फिर शशि थरूर ने अपने अगले ट्वीट में सफाई दी और कहा है कि ‘मैंने मानुषी का अपमान नहीं किया। जिन्हें ऐसा लगा हो, मैं माफी मांगता हूँ। वह एक तरह का व्यंग्य था जबकि मैंने मानुषी के जवाब की अलग से सराहना की हैं।

इस ट्वीट के रिप्लाई में मानुषी छिल्लर ने ट्वीट लिखा कि अभी-अभी दुनिया जीतने वाली लड़की इस ट्वीट की वजह से अपसेट नहीं होगी। ‘चिल्लर’ पर बोलना एक छोटा सा बदलाव है और भूलों मत ‘छिल्लर’ के साथ ‘चिल’ लिखा था।’ मानुषी छिल्लर का जवाब सुनकर लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे है और साथ ही इससे मानुषी ने शशि थरूर की बोलती भी बंद कर दी।
Share this on

Leave a Reply