Friday, December 15

अलविदा: सामने आई शशि कपूर के आखिरी तस्‍वीर, इस बिमारी ने कर दी थी ऐसी हालत

हम सभी ये तो जान चुके हैं कि बॉलीवुड के दिग्गज और जाने माने अभिनेता शशि कपूर जी कल 4 दिसम्बर के दिन दुनिया को अलविदा कह चुके हैं और इनके निधन के बाद इनका पूरा परिवार एवं पूरा फिल्म जगत शोक में डूबा हुआ है। आपको बता दे अभिनेता शशि कपूर का  79 साल की उम्र में किडनी संबधित बीमारी के चलते मुंबई में निधन हुआ जहाँ शशि कपूर ने शाम 5:15 पर अस्पताल में आखिरी सांस ली।

ऐसे में इनके चाहने वाले के मन में बस यही सवाल है कि आखिर कैसे और क्‍यों अचानक हमें छोड़ कर चला गया ये महान अभिनेता। तो आपको बता दें कि शशि कपूर काफी लंबे समय से किडनी की परेशानी से गुजर रहे थे। यही कारण था कि उनका इलाज भी अस्‍पताल में लंबे समय से चल रहा था। वहीं अब जाकर शशि कपूर की अर्थी पर लेटे हुए अंतिम फोटो सामने आई है।

यह भी पढ़ेें:राजकीय सम्मान के साथ शशि कपूर का हुआ अंतिम संस्कार, बॉलीवुड ने नम आंखों से दी विदाई

इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि बीमारी के कारण वे न सिर्फ काफी कमजोर हो गए थे, इतना ही नहीं निधन के समय उनका चेहरा भी सफेद पड़ गया था। बता दें, मंगलवार को दोपहर 12 बजे सेंटा क्रूज हिंदू क्रिमेटोरियम में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

जहां बॉलीवुड के सभी स्‍टार शशि कपूर को श्रद्धांजलि देने के लिए मौजूद थें। साल 2011 में शशि को भारत सरकार ने पद्म भूषण से सम्मानित किया जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: