सामने आ गया तनुश्री और नाना पाटेकर का वीडियो,जानें कौन बोल रहा है झूठ

सोशल मीडीया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है अभी तनुश्री दत्ता से रिलेटेड जिसे अभिनेता नाना पाटेकर से जोड़ा जा रहा है। कुछ मीडिया हाउसेज ने बिना सच्चाई की जाँच किये इसे हमारे सामने पेश कर दिया। जो मीडिया ने अच्छे से जाँच-पड़ताल करने के बाद निजी टीवी चैनल के पत्रकार को तनुश्री का इंटरव्यू लेने “हॉर्न ओके प्लीज” के सेट पर भेजा। जहाँ तनुश्री कई घंटो तक अपने वैनिटी वैन में बैठी थी।

बहुत समय तक पत्रकारों ने तनुश्री का इंतजार किया फिर भी कोई इंटरव्यू नहीं मिल पाया। और तो और उनके पिता उनके सेक्रेटरी से उन पत्रकारों का झगड़ा हो गया और निजी चैनल के कैमरा लेंस इसी झड़प की वजह से टूट गया। ये विवाद इतना ज्यादा बड़ा होते गया की उनलोगो ने तनुश्री की गाड़ी को तोड़-फोड़ दिया गया।

नाना पाटेकर से नहीं है इस वीडियो का कोई संबंध, वहाँ हो रहे इस विवाद के गवाह वहाँ मौजूद स्टाफ थे। उन्होंने कहा की तनुश्री और उनके बीच समझौता भी हो चूका था। यह वीडियो 10 साल पुराना है लेकिन अचानक से इन दिनों खुब वायरल हो रही है आपकी जानकारी के लिए बता दे की नाना पाटेकर ने इस घटना के दूसरे दिन ही एक इंटरव्यू में साफ-साफ शब्दो में बताया की ये बिलकुल गलत है उन्होंने कहा की ये वीडियो कैसे वायरल हो रहा है मै खुद नहीं समझ पा रहा हूँ।

ये भी पढ़े :- दुखद: बॉलीवुड के इस मशहूर डायरेक्टर का हुआ निधन, सदमे में पहुंची फिल्‍म इंडस्ट्री

लेकिन इसके पीछे जो भी है उस पर कारवाई जरूर होनी चाहिए। तनुश्री ने सोशल मीडिया के मी टू कैंपेन में अपने साथ हुई छेड़खानी के बारे में पूरी बात बताई। और जैसे ही उन्होंने बाते रखी सारे सितारे अपनी ने अपना राय देना शुरू कर दिए। कई सितारो ने तनुश्री की बात को झूठा बताया। तनुश्री और नाना पाटेकर प्रैक्टिस कर रहे थे।

तनुश्री डांस कर रही थी और तभी नाना पाटेकर पीछे खड़े थे उन्होंने तनुश्री को छूने की बात तो दूर है उन्हें घूरने की कोशिश भी नहीं किए थे।वह भी वहाँ एक अभिनेता की तरह डाँस कर रहे थे बस इसी बात पर तनुश्री गुस्सा हो गई थी और वहाँ से चली गई।

वीडियो साभार : मोबाइल तक

Share this on