SBI के इस क्रेडिट कार्ड पर चार साल तक फ्री में मिलेगा लोन, कैशबैक और अन्य सुविधाएं भी मिलेंगी

यदि आप भी कैशलेस होने की राह पर हैं और कही भी भुगतान करने के लिए क्रेडिट कार्ड या फिर डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो भारत का सबसे बड़ा बैंक भारतीय स्टेट बैंक आपके लिए एक नया क्रेडिट कार्ड लेकर आया है। यह कार्ड ढेरों सुविधाओं और आकर्षक ऑफर्स से भरपूर है। इस क्रेडिट कार्ड का नाम SBI उन्नति क्रेडिट कार्ड है, यह क्रेडिट कार्ड किसी भी आम क्रेडिट कार्ड से बिलकुल अलग है। SBI के इस क्रेडिट कार्ड हो इस्तेंमाल करने पर आपको बैंक को चार वर्ष तक सालाना शुल्क नहीं देनी पड़ेगी और आपको कैशबैक ऑफर्स भी मिलेंगे। आइये आपको बताते है क्या सुविधाएँ मिलेंगी उन्नति क्रेडिट कार्ड से और आपको क्या फायदें होंगे।

SBI के इस क्रेडिट कार्ड पर चार साल तक फ्री में मिलेगा लोन, कैशबैक और अन्य सुविधाएं भी मिलेंगी

SBI के इस क्रेडिट कार्ड पर होगी सालाना शुल्क की बचत

आप जब भी किसी बैंक की क्रेडिट कार्ड की सुविध का उपयोग करते हैं तो इस सुविधा के लिए आपको उस बैंक को सालाना शुल्क देनी पड़ती है। बैंक क्रेडिट कार्ड की सुविधा के लिए अपने ग्राहकों से प्रतिवर्ष 499 रूपये शुल्क लेते हैं। स्टेट बैंक के उन्नति क्रेडिट कार्ड में आप इस शुल्क को देने से बच जायेंगे शुरुआत के चार साल तक बैंक आपसे कोई सुविधा शुल्क नहीं वसूलेगा। आपको इस क्रेडिट कार्ड को लेने के लिए कोई जॉइनिंग शुल्क भी नहीं देनी पड़ेगी।

कैशबैक का फायदा

यदि आप स्टेट बैंक का उन्नति क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करेंगे तो आपको भुगतान करने पर कैशबैक भी मिलेगा। आपको बता दे कि इस कार्ड से अगर आप एक साल में 50000 रुपये या उससे अधिक खर्च करते हैं तो आपको 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा।वहीं अगर आप 500 रुपये से लेकर 3000 रुपये के बीच तेल खरीदते हैं तो आपको फ्यूल सरचार्ज में एक फीसदी छूट दी जाएगी। इस कार्ड पर मिला कैशबैक सिर्फ चार नहीं जब तक आप इस कार्ड को इस्तेमाल करेंगे तब तक वैध माना जाएगा।

SBI के इस क्रेडिट कार्ड पर चार साल तक फ्री में मिलेगा लोन, कैशबैक और अन्य सुविधाएं भी मिलेंगी

रिवॉर्ड पॉइंट्स का फायदा

आप उन्नति क्रेडिट कार्ड को ज़्यादा इस्तेमाल करके इस पर रिवॉर्ड पॉइंट्स भी कमा सकते हैं। इस क्रेडिट कार्ड से प्रति 100 रुपये खर्च करने पर आपको एक रिवॉर्ड प्वाइंट मिलेगा। हालांकि कैश एडवांस, बैलेंस ट्रांसफर, फ्लेक्सीपे और फ्यूल ट्रांजेक्शन पर आपको कोई रिवॉर्ड प्वॉइंट नहीं दिया जाएगा। आप इन रिवार्ड प्वाइंट का इस्तेमाल बैंक रिवार्ड कैटलॉग पर मौजूद प्रोडक्ट्स की खरीदारी के लिए कर सकते हैं।

Share this on