शिक्षक पद के लिए सैनिक स्कूल में निकली है सरकारी नौकरी, सैलरी 47,000 प्रतिमाह

देश में नौजवान हर समय ही नौकरी की तलाश में रहते हैं और रोज़ाना उनको अच्छी नौकरी अवसर प्राप्त नहीं होते है। कई बार नौकरी का अवसर तो मिल जाता है लेकिन सैलरी को लेकर समस्या हो जाती है। हम आज एक अच्छी नौकरी के अवसर के बारे में आपको बताने जा रहें हैं जिसमे सैलरी भी अच्छी मिलेगी। इससे भी ज़्यादा महत्वपूर्ण बात यह है कि यह सरकारी नौकरी है जो आपके लिए एक बेहतरीन अवसर है अपना करियर सेट करने का।

शिक्षक पद के लिए सैनिक स्कूल में निकली है सरकारी नौकरी, सैलरी 47,000 प्रतिमाह

तो यदि आप नौकरी की तलाश में हैं और आप टीचर की नौकरी करना चाहते हैं तो आपको बता दें किं सैनिक स्कूल बलाचढ़ी ,गुजरात में आप टीचर बनने का मौका प्राप्त कर सकते हैं। सैनिक स्कूल बलाचढ़ी ने टीचर की नौकरी के लिए योग्य उम्मीदवारों के आवेदन मांगे हैं। यदि आप ग्रेजुएट हैं और बीएड पास हैं तो आप इस नौकरी को पाने के लिए 30 मई 2019 तक आवेदन दे सकते हैं।

सरकारी नौकरी के लिए पद का नाम

शिक्षक

वेतन – 47000 रूपये प्रतिमाह का वेतन दिया जायेगा।

आवेदन की तिथि – 30 मई 2019 तक

कैसे करें आवेदन – इस पद पर आवेदन करने के इच्छुक व्यक्ति स्कूल की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन अपना आवेदन भर सकते हैं। आवेदन भरने के लिए आवेदकों को अपनी जन्मतिथि, शैक्षिक परिणामो और सरकारी पहचान पत्र की आवश्यकता होगी।

स्कूल – सैनिक स्कूल गुजरात, बलाचढ़ी जामनगर,गुजरात

शिक्षक पद के लिए सैनिक स्कूल में निकली है सरकारी नौकरी, सैलरी 47,000 प्रतिमाह

कुल पदों की संख्या – इस पद के लिए कुल पदों की संख्या 01 है।

योग्यता – इस नौकरी के पद के लिए आवेदक को ग्रेजुएट होना आवश्यक है। इसके साथ ही आवेदक के पास अंग्रेजी विषय में बीएड की डिग्री होनी चाहिए। इसके आलावा अनुभवी आवेदकों को प्राथमिकता दी जाएगी।

आयु सीमा – इस पद पर नौकरी प्राप्त करने के लिए आवेदक की न्यूनतम उम्र 21 वर्ष होनी चाहिए और अधिकतम उम्र 40 वर्ष और यदि आप किसी विशेष वर्ग से हैं तो आयु सीमा में आपको नियमो के अनुसार छूट भी दी जाएगी।

चयन प्रक्रिया – इस नौकरी को प्राप्त करने के लिए सबसे पहले लिखित परीक्षा पास करनी होगी फिर इसमें पास होने वाले आवेदकों का साक्षात्कार भी होगा।

Share this on