दुर्गापूजा के दौरान काजोल को ऊप्स मुमेंट का शिकार होने से सरबानी मुखर्जी ने बचाया

दुर्गापूजा का त्योहार सभी लोग बहुत ही धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाते है आम लोग तो धूमधाम से मनाते ही है हमारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी बहुत सारी खुशियों के साथ दुर्गा पूजा का त्योहार मनाते है। कोलकाता में इस पर्व को जिस तरह से मनाया जाता है, जितनी हर्षोल्लास के साथ उस तरह से मुंबई में दुर्गा पूजा नहीं होती। लेकिन वहां सिलेब्रिटीज के मौजूदगी से मुंबई में भी दुर्गा पूजा खास हो जाती है।

नवरात्र के मौके पर माँ दुर्गा की मह्त्वपूर्वक आराधना की जाती है। ऐसे में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री भला कैसे दूर रह सकती है। हर साल बड़ी ही हर्ष के साथ फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे सेलिब्रिटीज मनाते है। आज हम आपको बताते है की कैसे सेलिब्रिटीज दुर्गा पूजा की तैयारियाँ करते है।

खासकर हम आपको काजोल के बारे में बताएगे की उन्होंने किस तरह दुर्गा पूजा में अपने बच्चो और परिवार के साथ दुर्गा पूजा का त्यौहार मनाते है। कोलकाता में इस पर्व को जिस तरह से मनाया जाता है, जितनी हर्षोल्लास के साथ उस तरह से मुंबई में दुर्गा पूजा नहीं होती। लेकिन वहां सिलेब्रिटीज के मौजूदगी से मुंबई में भी दुर्गा पूजा खास हो जाती है। नवरात्र के मौके पर माँ दुर्गा की भक्तिपूर्वक आराधना की जाती है। ऐसे में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के आट्रिस्ट भला कैसे दूर रह सकते है।

ये भी पढ़े:- दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की छुटकी, अब दिखती है इतनी खूबसूरत, देखें तस्‍वीरें

हर साल बड़े ही हर्ष के साथ फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे सेलिब्रिटीज दुर्गा पूजा की तैयारियाँ करते है। खासकर हम आपको काजोल के बारे में बताएगे की उन्होंने किस तरह दुर्गा पूजा में अपने बच्चो और परिवार के साथ पूजा किया। तो चलिए काजोल के इस साल की दुर्गा पूजा के बारे में हम आपको बताते है। पूजा के पंडाल में कुछ ऐसी तस्वीरें हमे नजर आई जो काजोल से जुडी हुई है।

इस बार की पूजा में काजोल के ड्रेस को लेकर कुछ तस्वीरें कैमरे में आ चुकी है। पूजा के दौरान काजोल का ध्यान कहीं और था उन्होंने ध्यान नहीं दिया लेकिन वहां मौजूद लोगो का ध्यान जरूर गया उनकी ड्रेस पर। कई बार देखा गया की सरबानी मुखर्जी उनका ड्रेस ठीक करती नजर आई। और काजोल का रिएक्शन कुछ ऐसा था जैसे उन्हें इस बात की फ़िक्र ही नहीं थी मनो जैसे वो कह रही हो की “अरे छोड़ दीखता है तो दिखने दे” सरबानी मुखर्जी के बारे में तो आप सायद जानते ही होंगे।

अगर नहीं जानते तो हम आपको जानकारी के लिए बता दे की सरबानी मुखर्जी काजोल की कजिन सिस्टर है। जो वहाँ हो रहे दुर्गा पूजा में शामिल थी। सभी ने दुर्गा पूजा को बहुत अच्छे से सेलिब्रेट किया।

Share this on