सपना चौधरी ने पीठ पर बनवाया यह टैटू, तो बोले यूजर्स ने कह दी इतनी बड़ी बात

सपना चौधरी को तो लगभग सभी लोग जानते ही हैं बताते चलें की ये एक भारतीय डांसर, गायिका के साथ साथ अभिनेत्री भी हैं। सपना टीवी के एक फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में भी प्रतिभागी के रूप में रह चुकी हैं।इन्होने कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी किया है। ये हरियाणा के रोहतक में जन्मी एक माध्यम वर्गी परिवार की लड़की हैं, इनका जन्म 1990 में हुआ था।

सपना के कैरियर की शुरुआत हरियाणा के एक आर्केस्ट्रा शो से हुई थी, उसके बाद सपना ने स्टेज डांस करना शुरू कर दिया। सपना चौधरी के हर अदा पर उनके फैंस जान छिड़कते हैं, इनको भोजपुरी,हरियाणवी और पंजाबी फिल्मों के दीवानों की क्वीन कहा जाता है। सपना ने अभी हाल ही में अपने इंस्टग्राम के अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर डाली है जिसमें सपना ने अपनी पीठ पर एक टैटू बनवाया है। जिसकी वजह से सपना कि ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है, इनकी फैंस फॉलोइंग बहुत ज्यादा है ।

ये भी पढ़े-बिग बॉस में जल्‍द ही नजर आने वाले हैं शिल्पा शिंदे के एक्स बॉयफ्रेंड, इस वजह से टूटी थी इनकी शादी

सभी कुछ ना कुछ जबरदस्त तरीके के कमेंट्स कर रहे हैं।सपना चौधरी ने टैटू बनवाने के तुरंत बाद ही अपनी ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाल दी और उसके साथ ही कैप्शन लिखा की “आपने पढ़ा क्या?”इस तस्वीर को अब तक एक लाख लोगों ने देखा है।इनके कोई फैंस इन्हें रियल देसी क्वीन कह रहे हैं तो कोई इनको ब्यूटी क्वीन कह रहा है।

पहले तो सपना ने अपने डांस से लोगों का दिल जीता था और अब अपने टैटू से सबका दिल जीत लिया है।सपना चौधरी ने बिग बॉस में आने के बाद भी अपने डांस के ठुमकों से मानों कहर ही ढा रही थीं।सपना इतना शानदार डांस करती हैं कि उनके फैंस उनके दीवाने है।वैसे अब वे बॉलीवुड में भी इंट्री करने वाली हैं।सपना की पहली फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स है।

Share this on