आखिर बिग बॉस के घर में सपना चौधरी क्यों हुई शर्मिंदा, जानें क्‍या हुआ था ऐसा

बहुत ही फ़ेमस रियलिटी शो बिग बॉस के घर में हर दिन कोई ना कोई विवादित घटना होती ही रहती है ये तो हम सब जानते है लेकिन इस बार जो हुआ है उससे सपना चौधरी बहुत शर्मिंदा हो गयी बिग बॉस मे हर दिन खुल रहे पोल और ड्रामा में कुछ ऐसा हुआ है जिसने हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को शर्म से पानी पानी कर दिया। बिग बॉस में सपना से घर के मेंबर्स ने कुछ ऐसे सवाल पूछे गए जिससे पूरी तरह शर्मिंदा हो गयी। जी हां, आखिर बिग बॉस के घर में ऐसा क्या पूछा गया जिससे सपना को शर्मिंदा होना पड़ा चलिए आपको बताते है की सपना से ऐसा क्या पूछ लिया गया कि सपना चौधरी इतनी शर्मिन्दा हो गयी।

आखिर क्या थी वजह जिससे सपना चौधरी हुई शर्मिंदा-

बिग बॉस में शिल्पा ने एक ऐसा सवाल पूछा जिससे सपना शर्मिंदा हो गई। असल में बिग बॉस में शिल्पा शिंदे ने बातों ही बातों में सपना चौधरी से पूछ लिया कि आपको कंडोम के बारे में पता है। जिस पर सपना ने शिल्पा को हैरान करते हुए बताया की उन्हें इसके बारे में कुछ पता नहीं है और ना ही उन्होंने आज तक कभी इसके बारे में जानने की कोशिश की है।

हम यह बता दें कि बिग बॉस के शो में एक टास्क के लिए कंटेस्टेंट सेफ सेक्स के बारे में जानकारी देते हुए नज़र आ रहे थे और इसी दौरान शिल्पा ने सपना से ये सवाल पूछ लिया। जब शिल्पा और सपना बाते कर रही थी तब हीना भी इस बात चित में शामिल हो गयी। हीना और शिल्पा ने मिलकर सपना को सेफ सेक्स और कंडोम के बारे में जनकारी देने लगी।

यह भी पढ़े: क्‍या आपने बिग बॉस का चेहरा देखा है? अगर नहीं तो देखकर चौंक जाएंगे आप

शिल्पा और हीना पहले तो पहले इस बात से चौक गए कि सपना को कंडोम के बारे में जानकारी ही नहीं है लेकिन फिर बाद में दोनों ने मिलकर सपना को कंडोम का क्या उपयोग हैं और लोग सेक्स के दौरान कंडोम का क्यों इस्तेमाल करते हैं।

बिग बॉस के इस टास्क से एक बात तो ये जरूर साबित हो गयी कि हरियाणा की इस मासूम सी छोरी को कंडोम के बारे में सच में कुछ नहीं पता था। सपना को सिर्फ कॉमिक्स बुक पढ़ना पसंद है उन्होंने सेक्स और कंडोम से जुड़े टॉपिक्स के बारे में कभी जानकारी नहीं ली।

Share this on

Leave a Reply