Wednesday, December 13

बिग बॉस के घर से सलमान ने हटवाया बिपाशा करन का ये वाला ऐड, जानें इसके पीछे क्‍या है वजह

बिपाशा बासु जो की  बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस मानी जाती है और करन सिंह ग्रोवर हाल ही में ये हसबैंड वाइफ कंडोम के ऐड में साथ नजर आये है वो भी काफी बोल्ड अवतार में लेकिन इनका ये ऐड सलमान खान के फेमस शो बिग बॉस से हटाने की खबर मिली है  दरअसल शो के होस्ट सलमान खान ने खुद  इस ऐड को अपने शो से हटवाया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने  ब्रॉडकास्टर्स को बिपाश-करन के कंडोम ऐड को हटाने की सलाह दी है। कलर्स चैनल ने भी सलमान से इस बात पर कोई बहस नहीं की और न ही कोई डिस्कशन किया, क्योंकि वे सलमान के नजरिए को समझते हैं।

बिग बॉस एक फॅमिली शो है और बच्चे  भी देखते है

सलमान खान का शो बड़ो के साथ साथ बच्चे भी बहुत पसंद करते है इसीलिए सलमान का मानना है कि अगर इस शो में इस तरह के कंटेंट दिखाए जायेंगे तो बच्चो के दिमाग पर बुरा असर पड़ सकता है इसीलिए इस तरह के ऐड बिग बॉस में नहीं होना चाहिए। वैसे तो शो में कंडोम ऐड दिखाने का मतलब लोगो में बस सेफ सेक्स के प्रति अवेयरनेस लाना था लेकिन सलमान खान ने इसे अपने नजरिये से समझा और उन्होंने इसे हटाने का फैसला लिया और ये सही भी है क्योंकि बिग बॉस एक फॅमिली शो है जिसे हर कोई साथ में देखता है तो इसे ध्यान में रखते हुए शो में किसी तरह की गन्दगी नहीं होनी चाहिए  इससे पहले भी बिग बॉस गाली-गलौच, लड़ाई और इंटीमेसी के चलते विवादों में आ चुका है।

यह भी पढ़े :अब से पहले बिग बॉस हाउस में बनी थीं ये 14 जोड़ियां, कुछ का रिश्ता तो थोड़े ही दिन चला वहीं कुछ का…

 

ऐड की शूटिंग पिछले महीने में हुई थी

कॉन्डम का ये ऐड बिपाशा बासु ने अपने हसबैंड करन सिंह ग्रोवर के साथ पिछले महीने में ही शूट किया था। इस ऐड में बिपाशा और करन काफी बोल्ड अवतार में दिख रहे है |ऐड में बिपाशा स्विमिंग पूल से बहार निकलती हुई ,बेड पर ,जंगल में और एक साथ बाथ टब में नहाते हुए इस तरह से ये दोनों हॉट कपल कई सारे अलग अलग लोकेशन्स पर रोमांस करते नजर आ रहे है | इस ऐड के ज्यादातर सीन्स में करन शर्टलेस हैं और बिपाशा भी काफी बोल्ड आउटफिट और सेक्सी रूप में नजर आ रही हैं और इस ऐड का विडियो बिपाशा ने अपने इन्स्टाग्राम पर भी शेयर किया था |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: