सलमान खान की पहली हिरोइन थी ये खुबसूरत अभिनेत्री, आज है इस हालत में कि देखकर सलमान भी नहीं पहचान पाएंगे

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान जिनकी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर सारी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ देती है और उनके चाहने वालो की कोई कमी नहीं है। वही सलमान बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुवात मैंने प्यार किया जैसी फिल्मों से की जिसे आज भी लोग देखना पसंद करते है। लेकिन क्या आप यह जानते है कि सलमान के साथ इस फिल्म में कौन सी अभिनेत्री ने काम किया था। शायद आपको उनका नाम याद न हो तो हम आपको उनका नाम याद दिलाते है। सलमान के साथ फिल्म मैंने प्यार किया में अभिनय भाग्यश्री ने किया था, इन दोनों की जोड़ी लोगो को बहुत पसंद आई थी।

भाग्‍यश्री ने भी बहुत ही कम समय में काफी नाम बना लिया था और अपने अभिनय और मासूमियत से काफी दर्शकों का दिल जीती लेकिन भाग्यश्री बॉलीवुड को ज्यादा समय न देते हुए उन्होंने शादी कर ली और अपना सारा समय परिवार को दे दी। आप को हम यह भी बता दे कि भाग्यश्री को फिल्म मैंने प्यार किया में अभिनय के लिए जहाँ 1 लाख रुपये फीस दी गई थी वहीँ सलमान खान को इसी फिल्म में अभिनय के लिए केवल 30 हजार रुपये ही मिले थे।

जब भाग्यश्री इस फिल्म में काम कर रही तब वो महज 18 वर्ष की थी। उतनी ही उम्र में उन्होंने काफी रुतबा कमा लिया था। फिल्म के सुपरहिट होते ही भाग्यश्री एक बड़ी स्टार भी बन गई थी, लेकिन अब वो बॉलीवुड से पूरी तरह गायब हो चुकी हैं। लेकिन  आज हम आपको उनकी ही रीसेंट की कुछ तस्वीरें देखाने जा रहे है। जिसे देखने के बाद आप भी इन्हें पहचान न सकेंगे क्‍योंकि भाग्यश्री का लूक अब इतना बदल चुका है कि कोई भी उन्हें पहली बार में पहचान ही नही सकता है।

तस्वीरें देंखे

यह भी पढ़े : तापसी की इस लुक ने बॉलीवुड में लगाई आग, देखें तस्वीरें

भाग्यश्री अब अपना सारा समय अपने परिवार को दे रही है और वो दो बच्चों की माँ भी बन चुकी हैं। उनका बेटा जिनका नाम अभिमन्यु है वो भी अब जल्द ही बॉलीवुड में दिख सकते है। भाग्यश्री सोशल मीडिया के माध्यम से भी अपनी तस्वीरें सभी के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने पति के साथ बितायी छुट्टियों को फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसमें वो बहुत खुबसुरत लग रही है।

इन फोटोज में भाग्यश्री को देखने से तो ऐसा ही लगता है। जहाँ दिनों दिन लोगों की उम्र बढ़ती है, जिससे वे बूढ़े दिखने लगते है लेकिन भाग्यश्री तो दिनों दिन मानो और भी जवान और खुबसुरत होती ही जा रही हैं।

Share this on

Leave a Reply