सलमान-अभिषेक नहीं बल्कि इस शख्स के प्‍यार में पागल थी ऐश्वर्या राय, सारी हदें कर दी थी पार

बॉलीवुड में आप ने ऐसे कई सेलिब्रिटीज देंखे होंगे जो पल में किसी से प्यार करने लगते है और पल में ही किसी से लड़ाई भी कर लेते है। अक्सर ही बॉलीवुड में किसी का किसी के साथ अफेयर सुनने को मिल जाता है या फिर किसी का किसी से लड़ाई देखनो को मिल ही जाती है। यानि बॉलीवुड में रिश्तों का कोई मोल नहीं है। कभी कोई हीरो-हिरोइन आपस में शादी कर लेते है तो अगले ही पल एक दुसरे से अलग हो जाते है। कभी कहीं प्यार पनपता है तो कहीं नफरत पनपती है।

आज हम आपको ऐसे ही एक बॉलीवुड का किस्सा बाताने जा रहे है जो बॉलीवुड की जानी मानी हस्ति है, जिन्होंने मिस वर्ल्ड का ख़िताब भी अपने नाम किया है। जी हाँ, अब तक तो आप भी समझ ही गये होंगे कि हम बात ऐश्वर्या राय बच्चन की कर रहे है, जो अपने लव अफेयर के कारण आज तक सुर्ख़ियों में रहती है। ऐसा कहना गलत नही होगा शायद कि उनकी फिल्मों से ज्यादा उनके लव अफेयर चर्चा में रहे है।

यह तो हम सभी जानते है कि एक समय में ऐश्वर्या और सलमान एक दुसरे के काफी करीब आ गए थे। इन दोनों के दरमियाँ प्यार की शुरुवात फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सेट से हुआ। ऐसे कई मौके थे जब इन दोनों को एक साथ देखा गया। लेकिन बॉलीवुड की ये लव स्टोरी अधूरी ही रही।

यह भी पढ़े : शादी के दस साल बाद ऐश्‍वर्या के बारे में अभिषेक ने किया इतना बड़ा खुलासा, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बॉलीवुड में जैसा कि हम देखते आ रहे है ठीक वैसे ही ऐश्वर्या ने सलमान से ब्रेकअप कर लिया और साथ ही अभिषेक बच्चन से शादी कर ली। सलमान और ऐश्वर्या दोनों के ब्रेकअप की वजह रोज-रोज के लड़ाई-झगड़े थे। जिससे ऐश्वर्या तंग हो गई थी और उन्होंने शादी कर ली। हाल ही में सलमान के शादी को लेकर एक अफवा भी उडी थी कि सलमान जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड लूलिया से शादी करने वाले है, जो काफी सुर्खियों में रही।

सलमान के बाद विवेक से जुड़ा ऐश्वर्या का नाम

बॉलीवुड में जैसा कि अक्सर अफेयर के सिलसले होते ही रहते है ठीक उसी तरह सलमान और ऐश्वर्या का आपस में ब्रेअअप होने के बाद ऐश्वर्या के लाइफ में एक और एक्टर ने इंट्री मारी जिससे एश काफी प्यार करती थी और इस बारे में काफी कम लोगो को ही पता है कि कौन है वो सख्श जिसको ऐश इतना चाहती थी। जो की आज हम आपको बताने जा रहे है। सलमान से ब्रेकअप होने के बाद ऐश के लाइफ में विवेक ओबेराय ने इंट्री मारी और उनको उस वक्त सहारा दिया जब उन्हें उस समय किसी की जरूरत थी।

ऐश ने वैसे तो खुलकर कभी इसका जिक्र नही किया लेकिन कई पार्टी में दोनों एक साथ काफी बार नजर आये। लेकिन ये लव स्टोरी भी अधूरी ही रह गयी। जिसका कारण यह था कि 1 अप्रैल 2003 को विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करवाई जिसमे उन्होंने ने यह कहाँ कि सलमान ने उन्हें जान से मारने की धमकी दीं है। जिसके कारण ऐश्वर्या ने उनसे भी ब्रेकअप कर लिया।
Share this on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *