Monday, December 18

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर को हो गया है इस व्‍यक्ति से प्‍यार, नाम सुनते ही सन्‍न रह जाएंगे आप

हम सभी को अक्सर बॉलीवुड में अफेयर की खबरे तो सुनने को मिलती ही है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के अफेयर के बारे में बताएँगे जो आज कल काफी सुर्खियों में है। आज हम आपको बताने जा रहे है सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के बारे में। जहाँ क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को पूरी दुनिया जाती है, सचिन भारतीय खिलाडि़यों में से केवल एक ही ऐसे खिलाडी है जिन्‍होंने 100 सेंचुरी लगायी है।

वही दूसरी ओर उनकी बेटी जो बड़ी होने के साथ बेहद खुबसुरत हो गयी है और आजकल काफी चर्चा में भी है। अगर खबरों की माने तो आज कल सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा इसलिए चर्चा में है क्योकि अब वो 18 साल की हो चुकी है और उन्हें किसी से प्यार हो गया है।सारा तेंदुलकर वैसे तो अक्सर अपने आप को लाइम लाइट से दूर रखती है फिर भी उनके पिता सचिन तेंदुलकर के कारण अक्सर लाइम लाइट में आ ही जाती है सुत्रो की माने तो सारा को प्यार हो गया है और इसी कारण से सारा तेंदुलकर आजकल खबरों में बनी हुई है।

असल में आज कल सारा तेंदुलकर के अफेयर की बात  जिस लड़के के साथ जोड़ी जा रही है उसका नाम सुनकर आप भी चौक जायेंगे। जी हां, जिनसे सारा के अफेयर की बात जोड़ी जा रही है वो कोई और नही बल्कि भारत के सबसे अमीर व्‍यक्तिय के बेटे यानि की मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी से जोड़ी जा रही है जिन्हें सारा प्‍यार करने लगी है।

कई पार्टियों में सारा और अनंत दोनों एक साथ देखे गये है। सारा और अनंत दोनों कई जगह एक साथ घूमते हैं। फिलहाल खबरें तो यही बनी हुई हैं लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने स्‍वीकारा नहीं है और ना ही कुछ भी कहा जा सकता है। इस बात में कितनी सच्चाई है, ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा लेकिन जैसा इन दोनों को देखा जा रहा है उससे तो यही अंदाजा लगाया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *