Wednesday, December 13

फोन पर रोमांस के दौरान लड़कियों को इस तरह की बातें आती हैं पसंद

आजकल काम के सिलसिले में घर से दूर रहना पड़ता है। ऐसे में रोमांस तो दूर अपने प्यारे हमसफर से मिलना भी मुश्किल हो जाता है। तो इससे निजात पाने के लिये लोगों ने फोन पर ही रोमांस करने का ट्रेंड चलाया। और आजकल तो इसका प्रयोग तेजी से बढ़ता चला आ रहा है यह लोगों की जरूरत सी बन गई है। पर इसके लिये हमें इस बात की जानकारी होनी चाहिऐ की लड़कियों को फोन पर रोमांस के वक्त किस प्रकार की बातें पसंद आती हैं आइए हम आपको बताते है,आखिर फोन पर रोमांस करते समय लड़कियों के साथ कौनसी बातें करनी चाहिए!

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फोन पर रोमांटिक बातें करेंगे तो लड़की आपकी तरफ आकर्षित होगी और आप दोनों के रिलेशन में कुछ तड़का लग जाएगा! इससे आपकी गर्लफ्रेंड का मूड अच्छा होगा और आप दोनों के बीच नजदीकियां और बढ़ जाएगी!

अगर आप लड़की की बातों को सहारेंगे तो उन्हें यह बेहद पसंद आता है! लड़की अपनी तारीफ सुनकर मूड में आजाती है! और आपके साथ कुछ अच्छी बातें करने लगती है,जिससे आपके रिलेशन में दूरियां कम नजदीकियां ज्यादा हो जाती है!

अगर लड़की किसी काम से बाहर जाती है,और आप उसे बार बार फोन करके उनसे उनका हाल चाल पूछते है तो उन्हें ये बेहद पसंद आता है! और वह आपको लेकर बहुत पॉसेसिव हो जाती है!

फोन पर रोमांस करते समय आपका अपनी गर्लफ्रेंड की बातों पर ध्यान देकर उन्हें पहले रखना चाहिए जिससे लड़की को लगेगा की आप उनकी रिस्पेक्ट कर रहे है और वह आपकी बातों को काफी पसंद करने लगेगी!

अपनी आवाज को ऐसी लाजवाब रखें कि आपकी साथी सुनकर कामुक हो उठे। और उनको आपकी आवाज सुनकर मजा आये। इससे आपका साथी आपके साथ खुलकर रोमांस करेगा।

अगर आप फोन पर रोमांस करने के दौरान ओवर एक्टिंग करेंगे औऱ अत्याधिक उत्तेजित होने का नाटक करेंगे। तो आपके साथी को आपका झूठ पकड़ने में ज्यादा समय नही लेगा। जितना आप फील करतें हैं उतना ही रोमांस करें।

फोन पर रोमांस करते समय अपने साथी की भावनाओं का ध्यान जरूर रखें। उनको बिलकुल भी असहज फील ना होने दें। उनकी भावनाओं के मुताबिक ही रोमांस को जारी रखें।

रोमांस करते समय जो शब्द या भाषा आपके साथी को पसंद है। उसका ही प्रयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: