अगर आपके भी रिंग फिंगर के नीचे है ये रेखा तो आपको खूब मिलेगा पैसा

हाथो की रेखा देखकर भविष्य बताने वाले ज्योतिष को हस्तरेखा ज्योतिष के नाम से जानते है। हाथों की लकीरें पढ़कर विद्वान पंडित हमारे जीवन के बारे में आकलन कर लेते हैं। और इस तरह हम जान पाते हैं की आने वाले दिनों में हमारी life कैसी रहेगी और हस्तरेखा के माध्यम से हम विद्वान पंडित के द्वारा बीते हुए कल के बारे में भी जान लेते है। हमारी हाथो में जितनी भी लकीरे होती है सबके अपने एक मायने होते हैं, सबके एक खास नाम भी होते हैं। विद्वान पंडित द्वारा अनुसार जो हस्तरेखा के बारे में जानते हैं, हाथों में सूर्य रेखा को देखकर लोगो के जीवन में पैसे की स्थिति क्या है और आगे भविष्य में क्या होगी इसका पता लगा सकते है।

किसी व्यक्ति के हाथो में ये सूर्य रेखा जब बिलकुल साफ  हो कही से भी अलग न हुई हो तो ऐसे व्यक्ति को जीवनभर धन-दौलत की कमी नहीं रहेगी। हमेशा पैसा पास में रहेगा। अगर ये रेखा सीधी और साफ न हो तो लोगो को पैसो की बहुत तंगी होने लगती है। सूर्य रेखा हमारे अनामिका अंगुली के ठीक नीचे के भाग को सूर्य पर्वत के नाम से जानते है। सूर्य रेखा, सूर्य पर्वत से हथेली के निचे वाले भाग जीवन रेखा की ओर जाती है।

1. हाथो की लकीरो में से सूर्य रेखा का होना बहुत सुभ होता है। जिस व्यक्ति के हाथ में यह रेखा बिना दोष के, हो तो उस व्यक्ति के जीवन में पैसो की कमी नहीं होती।

2. अगर ये रेखा किसी व्यक्ति के हथेली में ना हो तो उसे ,मान-सम्मान बड़ी मुश्किल से मिलता है।

यह भी पढ़े:- अगर आपकी हथेली में बनता है M तो चमक सकता है आपकी किस्मत, जानें कैसे

3. अगर ये रेखा लम्बी हो तो ऐसे व्यक्ति के जीवन में किसीभी तरह के सुख की कमी नहीं होती।


4. अगर स्वस्तिक का निशान हुआ इस रेखा पर तो मान-सम्मान, सम्पति और इसके साथ पैसो की भी कोई नहीं रहती।

5. ये रेखा oval shape में हो तो इसका अशुभ फल होता है।

6. अगर ये रेखा कटी हो तो इससे पैसो में कमी तो आती ही है साथ ही सम्मान में भी कमी आती है।
Share this on