Realme 2 Pro में मिलेगा 8 GB रैम, केवल Flipkart पर ही होगी फोन की बिक्री

काफी इंतज़ार के बाद अब बहुत ही जल्दी Realme 2 Pro से भारत में पर्दा उठने वाला है, बता दें की 6-7 महीने पहले शुरू हुई Oppo की  का इकाई Realme ने अपने शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन से धमाल मचाया हुआ है। पहले Realme उसके बाद Realme 2 और अब उससे भी ज्यादा उप्ग्रेडेड Realme 2 Pro भारत में 27 सितंबर को लॉन्च होने वाला है। बात करें इसके फीचर्स की तो काफी चर्चा में चल रहे इस फोन की कई सारी जानकारियां लीक हो चुकी हैं। इसके अलावा अभी हाल ही में यह फोन गीकबेंच वेबसाइट पर भी लिस्ट कर दिया गया है, जहां पर इसके कई स्पेसिफिकेशन्स का पता इसके फैंस को चल रहा है।

Realme 2 Pro

सिर्फ Flipkart पर होगी सेल

आपको यह भी बता दें की इन दिनों फ्लिपकार्ट पर इसका टीजर भी देखा जा रहा है, जिससे इस बात का साफ पता चलता है कि यह फोन एक्सक्लूसिव तौर पर सिर्फ Flipkart पर ही मिलने वाला है। इस टीजर विडियो का टाइटल है ‘Proud to be Young’ जिसे देखकर पता चलता है कि इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन और वर्टिकल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप होगा।

वैसे आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की Realme 2 Pro ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा। इस फोन की सबसे खास बात यह है कि यह 8 जीबी रैम वाले वैरिएंट में भी उपलब्ध रहेगा। इसके अलावा जैसा की यूजर्स कई जगहों से देख और सुन रहे थे उसके बाद खुद कंपनी की सीईओ माधव सेठ ने कन्फर्म कर दिया है कि यह फोन Snapdragon 660 ऑक्टा-कोर SoC से लैस होगा। पिछले फोन से भी बेहतर इस फोन में आपको वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिल रहा है।

Realme 2 Pro

कीमत भी है आपके बजट में

मज़े की बात तो ये है की बाकी सभी स्मार्टफोन से थोड़ा हटकर इस फोन में ट्रिपल सिम स्लॉट दिया गया है जिसमे दो स्लॉट सिम के लिए हैं जबकि तीसरे स्लॉट में आप मेमोरी कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं। फोन में 6.2 इंच का नॉच फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है जो फोन को बेहद आकर्षक बनाता है, इसके अलावा फोन को लॉक करने के लिए फेस लॉक और फिंगरप्रिंट लॉक दिए गए हैं। अनुमान है की इस फोन की कीमत 10,000 से 20,000 रुपये के बीच हो सकती है।

( हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
Share this on