दुखद: बॉलीवुड के इस मशहूर डायरेक्टर का हुआ निधन, सदमे में पहुंची फिल्‍म इंडस्ट्री

यह साल बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बहुत बुरा साबित हो रहा हैं| अभी हाल ही में सीरियल तारक मेहता में डॉक्टर हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद का निधन हो गया| कवि कुमार के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री अभी उभरा ही नहीं था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को फिर से सदमें में पहुंचाने वाली एक खबर आ गई।

जी हां फिल्म ‘अब तक छप्पन’ के असिस्टेंट डायरेक्टर और स्क्रिप्ट राइटर रविशंकर आलोक की अचानक मौत हो गई है। मीडिया के मुताबिक रविशंकर आलोक ने आत्महत्या कर ली है।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : बेहद नाजुक हालत में हैं इरफ़ान खान, गंभीर बीमारी से ग्रस्त

उन्होंने बुधवार को अपनी बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी। आत्महत्या करने का कारण बताया जा रहा हैं कि रविशंकर आलोक के पास पिछले 1 साल से कोई काम नहीं था जिसके कारण वो खासा परेशान चल रहे थे। जिसकी वजह से उन्होने यह कदम उठाया|

स्क्रिप्ट राइटर रविशंकर आलोक के भाई ने मीडिया को बताया कि वो काफी दिनों से डिप्रेशन में थे और अपने करियर को लेकर काफी टेंशन मे थे। हम आपकी जानकारी के लिए बता दे की रविशंकर आलोक की फिल्म अब तक छप्पन 2004 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में मुख्य भूमिका नाना पाटेकर ने निभाई थी और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुयी थी।

असिस्टेंट डायरेक्टर रविशंकर आलोक की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री को फिर से एक बड़ा झटका लगा हैं| इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए रविशंकर आलोक की मौत पर अपनी श्रद्धांजलि दी हैं|

( हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
Share this on