रवीना ने खोला अक्षय कुमार सेे जुड़ा एक बड़ा राज, बताया की वो रात 3 बजे तक तड़पती रहती थी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री “मस्त मस्त गर्ल” रवीना टंडन को कौन नहीं जानता है। रवीना का करियर बहुत ही सक्सेस फुल रहा और उन्होंने अक्षय कुमार के साथ कई हिट फिल्मे भी की है ये जोड़ी फ़िल्मी दुनिया तक ही सिमित नहीं थी बल्कि रियल लाइफ में भी रवीना अक्षय कुमार को बहुत प्यार करती थी लेकिन शायद उनके किस्मत में मिलना नहीं लिखा था इसीलिए रवीना जब अक्षय कुमार से अलग हुई थी  तो ये उनके लिए किसी बुरे हादसे से कम नहीं था। अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में रवीना ने अक्षय कुमार से जुड़े कुछ ऐसे राज के ऊपर से पर्दा उठाया है जो बहुत ही दुखदायक है, उन्होंने अक्षय कुमार से दूर होने के बाद जो गम झेले है उसके बारे में सबको बताया है।

बात उस समय की है जब अक्षय कुमार ने रवीना टंडन से ब्रेकअप कर लिया था और रवीना इस जुदाई को बर्दाश नहीं कर पा रही थी उस दौरान रवीना टंडन इतना परेशान हो गयी थी की पूरी-पूरी रात घर से निकलकर सडको पर घूमा करती थी। रवीना टंडन ने इसका खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया था की, “उन दिनों घर में मेरा जरा भी मन नही लगता था इसलिये में घर से बाहर रहना ही पसंद करने लगी थी।” उस समय मैं डिप्रेशन मे चली गयी थी, जिससे उनके फ़िल्मी करियर पर काफी बुरा असर पड़ा था।

इस इंटरव्यू के दौरान रवीना टंडन ने एक घटना का जिक्र किया जिसमे उन्होंने बताया की एक दिन जब वो इस चक्कर में  काफी परेशांन थी और बिलकुल बेसहारा महसूस करते हुए मुबई की सड़को पर रात के 3 बजे घूम रही थी उसी दौरान उनकी नजर एक झुग्गी में रहने वाली महिला पर गयी जिसका पति उससे लड़ रहा था और उसके साथ मार पिटाई कर रहा था। वह महिला बिलख रही थी, परन्तु इसी के बीच उसका बच्चा उसके पास आ गया और ये महिला कुछ देर बाद ही अपने बच्चे के साथ सड़क पर खेलने लगी।’ रवीना ने बताया की अपने बच्चे के साथ खेलते हुए महिला को देखकर इस बात का जरा भी एहसास नही हो रहा था की अभी कुछ देर पहले ये महिला दुखी थी।

यह भी पढ़े : ऋतिक के तलाक की सटीक भविष्यवाणी करने वाले ज्‍योतिष ने कर दी विरुष्का के तलाक की भविष्वाणी

रवीना को इस बात से बहुत हिम्मत मिली और उन्होंने कहा की उस महिला को देखकर मेरे मन ने मुझसे कहा ‘एक इंसान के चले जाने से में इतना दुखी क्यों महसूस कर रही हूँ। अपने बच्चे के साथ खेलती महिला के पास ना घर हैं और ना कोई सुख सुविधा फिर भी वह कितनी बहादुरी से सब मुसीबतों को झेलते हुए खुद को संभाल रही हैं। इसके विपरीत मेरे पास सब कुछ हैं। करोड़ो का घर हैं, महंगी गाडिया हैं, नौकर चाकर सभी एशो आराम, इसके बावजूद भी में दुखी हूँ’।

बस उसी एक पल से रवीना टंडन की जिंदगी बदल गयी और उन्होंने ये निर्णय लिया की वो अब अतीत की सभी यादो को भुला देंगी और एक नयी जिंदगी की शुरुआत करेंगी और यही कारण है की आज वो अपनी फैमिली के साथ बहुत खुश है  और वही उनके लिए सब कुछ है, इसीलिए कहा जाता है की किसी के आने या जाने से जिंदगी नहीं रूकती बस जीने का अंदाज बदल जाता है।
Share this on

Leave a Reply