Friday, December 15

ये मशहूर अभिनेत्री बनने वाली हैं रानी मुखर्जी की देवरानी, उदय चोपड़ा संग हो रही है इनकी शादी

यह समय शादियों का चल रहा है। जहाँ देखिये वहां शादियाँ ही हो रही है, ऐसे में आप भी कहीं न कही शादी में आमंत्रित हुए होंगे। हर जगह शहनाइयों की गूंज सुनाई दे रही है। ऐसे में हम आपको बता दे कि इस मामले में बॉलीवुड भी अछूता नहीं है। बॉलीवुड से भी शादी की काफी खबरे सुनने को आ रही है। आपको हम जानकरी दे दे कि जहाँ अभी बड़े पर्दे आई फिल्म ‘फिरंगी’ की एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने अचानक ही अपने ब्वॉय फ्रेंड से शादी कर ली।

वहीं ‘चक दे गर्ल’ फेम सागरिका घाटगे ने क्रिकेटर जहीर खान से शादी कर ली। जहाँ इन खबरों से सभी हैरान हो रहे वहीँ बड़े सितारों के शादी की चर्चाएं भी खूब सुर्खियों में हैं। आज हम आपके लिए इनमे से ही एक एक खबर लेकर आये है। बॉलीवुड में भी एक कपल की शादी होने वाली है जिनके अफेयर ने काफी सुर्खिया बटोरी है।

यह खबर रानी मुखर्जी के ससुराल में छोटी बहु के आगमन की है। जी हाँ, हम बात उदय चोपड़ा की कर रहे है। जिनकी शादी बॉलीवुड की बेहद खुबसुरत, हॉट और ग्लेमरस एक्ट्रेस नरगिस फाखरी से हो रही हैं। उदय चोपड़ा के फिल्मी करियर की बात करे तो उनकी फ़िल्मी करियर कुछ खास नही रही है, लेकिन उनके अफेयर की खबरे हमेशा सुर्खियां में रहे हैं।

यह भी पढ़े :- दिसंबर में इन चार राशियों की निकलने वाली है लॉटरी, देखें कहींं आपकी तो नहीं है ये राशि

आखिरी बार उदय चोपड़ा हमे फिल्म ‘धूम 3’ में दिखे तो जो साल 2013 में रिलीज हुई थी। वैसे तो उनका लुक काफी लोगो को पसंद आया लेकिन फिर भी उन्हें कोई काम नही मिला। लेकिन अफेयर के कारण वह सुर्खियों में रहे। नरगिस फाखरी के साथ इनकी रिलेशनशिप 2014 से ही रही है, जो काफी सुर्खियों में रही लेकिन कुछ महिने पहले इनके ब्रेकअप की खबरें भी आई थी। अब वहीँ यह सुनने में आ रहा है कि इन दोनों का पैचअप हो गया है और ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाली है।

खबर कि माने तो उदय की माँ पहले इस रिश्ते के लिए हाँ नही की थी, जो अब मान चुकी है। नरगिस अब यश चोपड़ा के बंगले में शिफ्ट हो गई हैं और जल्द ही इसी बंगले में दोनों की शादी भी होने वाली है। खबरों के अनुसार ये दोनों अगले ही साल की शुरूआत में ये शादी कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: