राजू श्रीवास्तव की आखिर क्‍यों हुई ऐसी हालत वजह जानकार रो पड़ेगें आप

राजू श्रीवास्तव को इस हालत में पहले शायद किसी ने नहीं देखा होगा। अपने लतीफों और एक्टिंग के बल पर दुखी से दुखी इंसान को चुटकियों में हंसा देने वाले कॉमेडी स्टार राजू श्रीवास्तव की इस हालत की वजह बहुत बड़ी है। यूपी के कानपुर शहर में जन्मे राजू श्रीवास्तव ने अपनी बेहतरीन कॉमेडी के बल पर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है। आज राजू कुछ लोगों से बहुत नाराज हैं।  हम सब जानते हैं कि कॉमेडियन का किरदार जितना आसान दिखता है उतना ही कठिन होता है क्‍योंकि उसे चेहरे पर हंसी लाने के अपने दुख तकलीफ को भूलाकर मुस्‍कुराना पड़ता है।

आपको बता दें कि इस तस्‍वीर में कॉमेडी स्टार राजू श्रीवास्तव की जैसी हालत दिख रही उसकी वजह बहुत बड़ी है। आज से पहले आपने कभी राजू श्रीवास्तव की ऐसी हालत नहीं देखी होगी। राजू श्रीवास्तव ने अपनी काबिलियत के बल पर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है।

हाल ही में राजू श्रीवास्तव ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा भावुक वीडियो शेयर किया है जिसमें राजू एक बूढ़ी गाय बने हैं। इस वीडियो में उन्होंने एक बूढ़ी गाय का दर्द बखूबी बताया है। साथ ही राजू ने गाय से मिलने वाले अनेकों फायदों को भी इस वीडियो के जरिए लोगों को समझाने की बेहतरीन कोशिश की है। वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह एक गाय बूढ़ी होने खुद को कसाई के हाथों न बेचने की गुहार लगा रही है। किस तरह वो बूढ़ी गाय अपने मालिक से कह रही है कि जिस मां का तुमने दूध पिया है उसे मत बेचो। ये कसाई लोग मुझे काट देंगे।

Share this on

Leave a Reply