मुश्किल में पड़े बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव, इस मामले में हुई 6 महीने की जेल

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने हास्य अभिनेता राजपाल यादव इस वक़्त भारी मुसकिल में पद गए है और जानकारी के अनुसार आपको बता दें की दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट ने चेक बाउंस मामले में राजपाल को दोषी करार देते हुए पूरे 6 माह की सजा सुनते हुए जेल जाने की सजा सुनाई है। ऐसा बताया जा रहा है की कोर्ट ने अभिनेता राजपाल यादव और उनकी पत्नी राधा राजपाल यादव पर चेक बाउंस के कुल सात मामलो में पूरे 1 करोड़ 60 हज़ार रुपए का जुर्माना भी देना होगा।

 

यह भी पढ़ें : दीपिका और सोनम से भी पहले कैटरीना कैफ रचाने वाली हैं ‘शादी’, लाल जोड़े में सामने आई ये तस्‍वीरें

फिलहाल आपको बता दें की फैसला आने के बाद राजपाल यादव ने मीडिया के सामने कहा है कि वो अदालत के फैसले का सम्मान करते हैं और इसके साथ ही उन्होने यह भी कहा की वो उच्च न्यायालय में भी जा सकते है।

आपको बता दें की पिछले कुछ दिनों पहले ही राजपाल पर इस मामले में कोर्ट ने दोषी करार दिया था और आज उन्हे यह सजा सुना दी गयी है। जानकारी के लिए बताते चलें की फिल्म ‘अता पता लापता’ की मेकिंग के दौरान हुए चेक बाउंस के मामले में राजपाल को यह सजा सुनाई गई है। ऐसा बताया जा रहा है की अभिनेता राजपाल यादव, उनकी पत्नी राधा यादव और कंपनी श्री नौ रंग गोदावरी इंटरटेंमेंट लिमिटेड को पांच करोड़ के चेक बाउंस मामले में दोषी करार दिया था। इन पर दिल्ली की एक कंपनी का पांच करोड़ रुपये का ऋण नहीं चुकाने का आरोप था।

( हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

Share this on