ये व्‍यक्ति है रजनीकांत का डुप्लिकेट और रहता है 5 हजार स्क्वेयर फीट के बंगले में

साउथ के भगवान माने जाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत को तो हम सभी जानते है। 12 दिसंबर 1950 को जन्मे रजनीकांत अब 67 वर्ष के हो गए है। सुपरस्टार रजनीकांत का नाम साऊथ के साथ–साथ बॉलीवुड में भी काफी चलता है और इतना ही नहीं उनकी फैन फोल्लोविंग विदेशो तक फैली हुई है। सुपरस्टार रजनीकांत का आज जन्म दिन है, रजनी के सभी फैंस के लिए आज का दिन किसी फेस्टिवल से कम नहीं है।

आज रजनीकांत के जन्म दिन के मौके पर हम आपको उनके एक ऐसे फैन से मिलवाएँगे जो दिखने में हुबहू रजनीकांत की तरह लगते है। लोग तो इन्हें ‘जूनियर रजनीकांत’ के नाम से भी जानते है। इतना ही नही रजनीकांत की तरह दिखने वाले इस फैन ने अपने नाम तमिलनाडु के पलानी में 5 हजार स्क्वेयर फीट का बंगला भी करवा रखा है। तो चलिए आपको बताते है आखिर कोन है, वो जिसकी शक्ल हुबहू रजनी सर से मिलती जुलती है।

सुपरस्टार रजनीकांत की कॉपी तो हम सभी करते है। लेकिन मुंबई के रहने वाले कन्नन पिल्लई काफी हद तक सुपरस्टार सुपरस्टार रजनीकांत से मिलते-जुलते है। काफी लोग इन्हें रजनीकांत का डुप्लिकेट या जूनियर रजनीकांत कहते हैं।

यह भी पढ़े : ”हम साथ साथ हैं” कि नन्हीं सी राधिका अब दिखती हैं ऐसी, तस्‍वीर देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

कन्नन पिल्लई रजनीकांत का सिगरेट पीने व गॉगल पहनने का स्टाइल काफी अच्छे से कॉपी करते है। कन्नड के सारे स्टाइल वैसे ही है, जैसा रजनीकांत के फिल्मो में हम रजनी सर का देखा करते है। वो ज्यादातर रजनीकांत की लुक में ही रहते है।

यह भी पढ़े : ये हैं टॉप 10 साउथइंडियन सुपरस्‍टार की खुबसूरत बीवियां, देखकर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

कन्नन बॉलीवुड के कई फिल्मो में दिख चुके है, जिनमे चाची 420,प्यार किया तो डरना क्या, एक घर दो माली जैसी कई हिट फिल्मों में रजनीकांत के डुप्लीकेट का रोल निभा चुके है। आपको हम यह भी बता दे कि कन्नन अब तक 5 फिल्मो और 50 विज्ञापनों के साथ 1000 से भी ज्यादा शो में रजनीकांत के डुप्लीकेट का रोल निभा चुके हैं।

यह भी पढ़े : ये मशहूर अभिनेत्री बनने वाली हैं रानी मुखर्जी की देवरानी, उदय चोपड़ा संग हो रही है इनकी शादी

कन्नन ने काफी बड़े शो जो जापान, बहरीन और दुबई में हुए है, उसमे कन्नन डुप्लीकेट रजनीकांत का रोल कर चुके है। जिसमे ममता कुलकर्णी, गुलशन ग्रोवर, चंकी पांडे जैसी हस्तियाँ शामिल थी। कन्नन अभी फिल्मों में डुप्लिकेट आर्टिस्ट देने का इंतजाम करवाते हैं। कन्नन तमिलनाडु में 5 हजार स्क्वेयर फीट का अपना बंगला भी बनवा लिया है और साथ ही उनका मुंबई में भी एक फ्लैट है।
Share this on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *