Friday, December 15

अरे ये क्‍या! राजीव चौक मेट्रो स्‍टेशन पर खुलेआम चलने लगी ऐसी फिल्‍म

वैसे तो दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर आए दिन ही कोई न कोई हादसा होता रहता है. मगर हाल ही में दिल्ली में एक ऐसी अजीब सी घटना घटी, जिसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जाएंगे. जी हां अगर खबरों की माने तो हाल ही में दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर लगी हुई स्क्रीन पर अचानक ही पोर्न फिल्म चलने लगी. इसे देखने के बाद वहां स्टेशन पर मौजूद हज़ारों यात्री बिलकुल दंग रह गए.  बता दें कि राजीव चौक दिल्ली शहर का एक क्षेत्र है। राजीव चौक पर लगे टीवी स्क्रीन पर अचानक ही पॉर्न ‌वीडियो चलने की घटना ने डीएमआरसी में हलचल मचा दी है।

9 अप्रैल को चला यह वीडियो किसी यात्री के द्वारा ही बनाया गया था जो किसी तकनीकि कारण से राजीव चौक पर लगे टीवी स्क्रीन पर चल गया था। इसके बाद से ही यह वीडियो वायरल हो गया है। डीएमआरसी ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और इसकी जांच के लिए एक कमेटी गठित कर दी है। बता दें कि यह पॉर्न वीडियो जिस टीवी स्क्रीन पर चला वह विज्ञापन दिखाने के लिए प्लेटफॉर्म पर लगाया गया है।

राजीव चौक पर लगे टीवी स्क्रीन पर लगातार चलता रहा यह वीडियो। जिसके कारण लोगो में हंगामा मच गया। सबसे बड़ी बात है दिल्ली का सबसे बड़े मेट्रो स्टेशन राजीव चौक है और लोग इसको वही खड़े होकर देखने लगे। कुछ लड़को ने तो इसका वीडियो भी बना लिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: