आपने देखा क्‍या राहुल गांधी का ये पावभाजी ब्रेक, वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

इन दिनो गुजरात विधानसभा चुनाव पूरे भारत में सबसे ज्यादा चर्चा का मुद्दा बना हुआ है जहां भाजपा और काँग्रेस दोनों ही पूरी तरह से अपना दम-ख़म लगा रहे है। देखा जाए तो जैसा की हर तरफ चर्चा है गुजरात में बीजेपी अपनी सत्ता बचाने के लिए अपना पूरा ज़ोर लगाए हुए है वहीं दूसरी तरफ काँग्रेस पार्टी भी साम, दाम, दंड, भेद सब कुछ आजमा रही है ताकि बीजेपी के गड़ में अपनी सरकार बना सके। बता दे की पूरे चुनाव प्रचार में राहुल गांधी ने बहुत ही सक्रिय होकर पूरी बागडोर खुद ही संभाली हुई है और इस वक्त गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारियों में हर तरह से लगे हुए है।

बताना चाहेंगे की गुजरात में तमाम जगहों पा जा-जाकर रैलियों को संबोधित कर जनसभाओं का आयोजन भी कर रहे हैं और गुजरात की जनता को लुभाने की पूरी कोशिश कर रहे है। इस फेहरिस्त में शुक्रवार को भी राहुल गांधी ने गुजरात के आनंद जिले में लोगों को संबोधित कर बीजेपी के खिलाफ खूब कान भरे और कई मामलों पर निशाना भी साधा। यूं तो हर पार्टी के नेता व प्रमुख बीजेपी और मोदी जी के खिलाफ लगे रहते है मगर राहुल गांधी उनमे से कुछ हटकर है जिस वजह से वो अक्सर सोशल मीडिया पर भी छाए रहते है।

यह भी पढ़ें : ग्लोबल समिट 2017 में हिस्सा लेने भारत पहुंची इवांका, इन वजहों से चर्चा में है यह समिट

बताना चाहेंगे की एक बार फिर से राहुल गांधी ट्रेंड में है मगर इस बार वो मोदी या बीजेपी को लेकर नहीं बल्कि किसी और वजह से है। बता दे की असल में राहुल गांधी का एक वीडियो इस वक्त सोशल प्लैटफ़ार्म पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है की इस विडियो में राहुल गांधी रैली और सभा के बाद एक लोकल पाव भाजी स्टॉल में पेट पूजा करते दिख रहे हैं। अब भाई भूख तो सभी को लगती है फिर चाहे वो राहुल गांधी ही क्यों ना हो।

विडियो देखिये :

बता दे की चुनाव के अपने व्यस्त कार्यक्रम में अपनी भूख मिटाने के लिए राहुल गांधी के पास इस लोकल पाव भाजी स्टॉल को चुनना गलत नहीं था। वैसे कुछ लोगों का तो ये मानना है की यह भी उनके चुनाव प्रचार का ही एक हिस्सा है। आपको बताना चाहेंगे की पाव भाजी खाने के दौरान उनको देखने और उनसे मिलने के लिए लोगों का तांता लगा रहा और राहुल गांधी ने भी अपने समर्थकों को निराश नही किया, वहाँ मौजूद तकरीबन सभी लोगों से उन्होने हाथ भी मिलाया।
Share this on

Leave a Reply