Tuesday, January 16

600 साल बाद खुश हुए हैं राहु-केतु, इन 5 राशि वालों को इस साल करेंगे मालामाल

साल 2018 में अब हम सभी प्रवेश कर चुके है, जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था वो पल अब आ चुका है। साल 2017 के ख़त्म होते ही राहु और केतु खुश हो चुके हैं, जो कि ऐसा योग 600 साल बाद बना है। अक्सर राहु और केतु को लोग सही ग्रह नहीं मानते है उन्हें अशुभ ग्रहो में से एक माना जाता हैं लेकिन इस बार साल 2017 के खत्म होते ही राहु केतु 5 राशियों पर काफी मेहरबान है। ज्योतिष की माने तो 2018  में राहु और केतु 5 राशियों पर काफी मेहरबान है। वैसे अगर देखा जाए तो राहु व केतु को खुश करने के लिए लोग बहुत से उपाय करते हैं लेकिन इस बार खुद इतने साल बाद राहु और केतु 5 राशियों पर मेहरबान हुए हैं। तो चलिए आपको बताते हैं वो कौन कौन सी राशि है।

मकर

प्रथम राशि मकर है, इस राशि पर राहु-केतु की कृपा होगी। इन राशि के जातकों का आत्मविश्वास शिखर पर रहेगा। इस राशि के लोग काफी सकारात्मक महसूस करेंगे और अपने आस-पास के लोगों को भी काफी प्रभावित करेंगे। आपकी इसी प्रतिभा को देखकर आपको कोई सुनहरा अवसर भी मिल सकता है। इस बात का ख्याल रखे कि साझेदारी में आप कोई भी काम न करें नहीं तो आपको काफी नुकसान हो सकता है।

कर्क

दूसरी राशि कर्क है, इस राशि के जातकों के लिये आने वाला समय बहुत ही अच्छा है। यदि आप लम्बे समय से अपने परिवार से दूर हैं तो आपको अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। यह समय निवेश की दृष्टि से आपके लिए काफी अच्छा है, आपको इससे धन लाभ भी हो सकता है।

मीन

तीसरी राशि मीन है, इस राशि के जातकों के लिए सबसे खास बात यह है कि यदि वो काफी लम्बे समय से प्यार में बंधे हुए है तो उन्हें अच्छी खबर मिल सकती है। इस राशि के लोगो को खतरा राजनीति से हो सकता है। यदि हो सके तो  आप इस साल राजनितिक व्यक्तियों से दूर ही रहे क्योकि ये आपको खतरा पहुंचा सकते हैं। साथ ही इस राशि के लोगो को धन की कोई कमी भी नहीं होगी।

सिंह

चौथी राशि सिंह है, इस राशि के जातकों पर राहु और केतु की विशेष कृपा रहेगी। वो सारी खुशियां मिलने वाली हैं जिनकी आपने पहले से उम्मीद भी नहीं की होगी। इस राशि के लोग जो भी काम करेंगे उसमे उनको सत प्रतिशत सफलता मिलेगी।

मिथुन

अंतिम राशि मिथुन है, इस राशि के लोगों पर राहु और केतु काफी मेहरबान रहेंगे। इस राशि के लोगो को व्य्व्साय और नौकरी में उन्नति मिल सकती है। जो भी आप काम करने जाएँगे वो सारे काम सफल होंगे। व्यापार से जुड़े मामलों इस राशि के लोगों को काफी धन लाभ होने के संकेत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *