Thursday, December 14

प्रद्युमन की हत्‍या के आरोपी से जब पूछा गया कि ये सवाल दिया हैरान कर देने वाला जवाब

गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए 7 साल के प्रद्युम्न मर्डर केस में बच्चे की मां ज्योति ने स्कूल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया हैं। उनका कहना है कि उनका बेटा बस कंडक्टर को जानता तक नहीं था। यहां तक कि वह कभी बस से स्कूल नहीं गया। प्रद्युमन को वह खुद या उसके पिता ही स्कूल छोड़ने जाते थे। ऐसे में उसका बस कंडक्टर से कोई लेना-देना ही नहीं था।

उधर, स्कूल प्रशासन ने प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया है। हरियाणा के शिक्षा मंत्री ने कहा है कि अगर स्कूल प्रशासन दोषी पाया जाता है तो इसकी मान्यता रद्द की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस उनके बेटे की हत्या स्कूल प्रशासन की लापरवाही से हुई है। ज्योति ठाकुर ने कहा कि असली दोषियों को बचाने के लिए स्कूल बस कंडक्टर को आगे किया गया है। ज्योति ने कहा कि स्कूल की प्रिंसिपल पूरे मामले को दबाने का प्रयास कर रही हैं। उन्होंने स्कूल प्रिंसिपल और स्कूल प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

आजतक चैनल के एक रिपोर्टर ने आरोपी कंडक्टर से जब इस बारे में बात करने की कोशिश की तो कंडक्टर ने हैरान करने वाली बात बताई। ऐसे में जब कंडक्टर से पुछा गया कि, “तुमने प्रद्युम्न को कैसे मारा?” जिसपर कंडक्टर ने बिना झिझके कहा, “मैंने बच्चे की गर्दन पर 2 बार वार किया।” दूसरा सवाल करते हुए रिपोर्टर ने कंडक्टर से पूछा कि, “तुम्हे बिलकुल भी शर्म नहीं आई उस मासूम का गला रेतते हुए?” जिसपर कंडक्टर ने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा कि, “शर्म तो आ रही थी लेकिन मुझपर उस वक़्त भूत सवार था मेरी बुद्धि भ्रष्ट हो गयी थी।”

गुड़गांव पुलिस ने इस पूरे मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बताया कि मामले में पुख्ता सबूत जुटाए जा रहे हैं और इस केस के सुलझाने के लिए 3 लोगों की कमेटी बनाई गई है। ये कमेटी स्कूल पर अपनी रिपोर्ट तैयार कर रही है। गुड़गांव पुलिस इस मामले में 7 दिन में अपनी चार्जशीट फाइल करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: