आखिर क्यों नहीं छपे प्रियंका की शादी के कार्ड, मां मधु चोपड़ा ने बताया इसका कारण

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके बॉयफ्रेंड अमेरिकन सिंगर निक जोनस की सगाई अभी कुछ दिनों पहले ही हुई है। उनकी सगाई में कुछ गिने-चुने खास लोगों को ही निमंत्रित किया गया था। ठीक वैसे ही इनकी शादी को भी बहुत गोपनीय रखा गया है।

इन दोनों कि शादी में इनकी फैमिली से केवल 80 लोगों को शादी का न्योता मिला है। इनकी शादी के वेन्यू यानी की जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में कार्यक्रम के दौरान मीडिया को जाने की इजाजत नहीं थी। सूत्रों के जरिए पता चला है कि प्रियंका कि शादी का न्योता उनके होमटाउन बरेली के रहने वाले लोगों को भी नहीं दिया गया था।

लेकिन इसके बावजूद भी वहां के लोग अपनी ” बिटिया ” की शादी का उत्सव मना रहे हैं। वे लोग प्रियंका के घर के सामने पटाखा छोड़कर और लोगों में मिठाइयां बांटकर उनकी शादी का जश्न माना रहे हैं।

यह भी पढ़ेंप्रियंका और दीपिका के बाद अब सोनाक्षी ने किया, शादी को लेकर बड़ा खुलासा, कहा-इस एक्टर पर है क्रश

प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने बताया

प्रियंका की मां मधु चोपड़ा का कहना है कि प्रियंका कि शादी का न्योता प्रिंट नहीं कराया गया इसकी वजह से ही शादी का न्योता किसी को नहीं दिया गया और इसकी जरूरत भी महसूस नहीं हुई। क्यूंकि उन्होंने कुछ चुने गए मेहमानों को फोन कर के ही आमंत्रित कर दिया था।

मिल रही बधाइयां

प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने बताया कि उन्हें बरेली से बहुत सारी बधाइयां मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि अभी वो व्यस्त होने के कारण उनका शुक्रिया अदा नहीं कर पा रही हैं और उन्होंने ये भी कहा कि जैसे ही मझे समय मिलता है मैं उनसे संपर्क करूंगी। आपको बता दें कि 1 दिसंबर को प्रियंका और निक की शादी क्रिश्चियन परंपरा से हुई और रविवार को वे हिन्दू रीति रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए।

Share this on